मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर में रालोद ने किया रेलवे ट्रैक जाम, हंगामा, फोर्स के साथ पहुंचे अफसर

Special Coverage News
21 Jan 2019 11:40 AM GMT
मुजफ्फरनगर में रालोद ने किया रेलवे ट्रैक जाम, हंगामा, फोर्स के साथ पहुंचे अफसर
x
कस्बा खतौली के लोग शमशान की ओर जाने वाले रास्ते पर अंडरपास बनवाने के लिए पिछले काफी समय से संघर्षरत हैं।

मुजफ्फरनगर (शंकर शर्मा) : जनपद के कस्बा खतौली में शमशान के रास्ते के लिए अंडर पास बनवाने की मांग को लेकर राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ताओं ने आज रेलवे ट्रैक जाम कर दिया। घंटों हंगामा चलता रहा, जिसके बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों से वार्ता की।प्राप्त जानकारी के मुताबिक कस्बा खतौली के लोग शमशान की ओर जाने वाले रास्ते पर अंडरपास बनवाने के लिए पिछले काफी समय से संघर्षरत हैं।

बीते दिनों कस्बे के गणमान्य लोगों द्वारा इस मामले में अधिकारियों को ज्ञापन देकर 20 तारीख तक का समय दिया गया था। जब प्रशासन नहीं चेता तो आज राष्ट्रीय लोकदल तथा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने खतौली में रेलवे ट्रैक जाम कर दिया। प्रदर्शनकारी रेलवे ट्रैक पर बैठ गए। घंटों हंगामा चलता रहा, जिसके बाद पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर समस्या के समाधान के संबंध में वार्ता की।

प्रदर्शनकारियों द्वारा रेलवे ट्रैक जाम किए जाने के कारण रेलवे यातायात भी बाधित होने का समाचार है। प्रदर्शनकारियों में रालोद जिलाध्यक्ष अजीत राठी व प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक चौधरी के नेतृत्व में सैंकडों लोग शामिल रहे।


Next Story