मुज्जफरनगर

जयंत चौधरी की ताबड़तोड़ छोटी छोटी सभाएं, उमड़ रही है भीड़

Shiv Kumar Mishra
20 Nov 2022 12:22 PM GMT
जयंत चौधरी की ताबड़तोड़ छोटी छोटी सभाएं, उमड़ रही है भीड़
x

जनपद मुजफ्फरनगर में खतौली विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर चुनाव प्रचार जोरों पर है जिसके चलते सभी राजनैतिक दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दिया है इस चुनाव में राष्ट्रीय लोक दल समाजवादी पार्टी और आजाद समाज पार्टी का गठबंधन है तो दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी मैदान में है।

राष्ट्रीय लोक दल प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए खुद राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने 2 दिन में 22 नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करने का प्रोग्राम जारी किया इसी के चलते रविवार को जयंत चौधरी ने 11 गांव में नुक्कड़ सभाएं आयोजित की है।

जिसमें राष्ट्रीय लोक दल समाजवादी पार्टी और आजाद समाज पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे इन नुक्कड़ सभाओं के दौरान जयंत चौधरी को लोगों का भारी समर्थन मिला अपने संबोधन में जयंत चौधरी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहां की हम केवल किसान मजदूर के मुद्दे पर वोट मांग रहे हैं।

उन्होंने किसानों से कहा कि यह चुनाव सरकार बनाने हो या गिराने का नहीं है बल्कि एक संदेश देने का चुनाव है अगर आपने सरकार को अपनी नाराजगी का एहसास करा कर राष्ट्रीय लोकदल प्रत्याशी को इस चुनाव में जीता दिया तो हो सकता है सरकार आप का सम्मान शुरू कर दें क्योंकि लगभग 2 माह बीत जाने के बाद भी सरकार ने गन्ने का मूल्य घोषित नहीं किया और लगता है कि इस बार भी सरकार गन्ने का भाव नहीं बढ़ाएगी।

उन्होंने कहा कि सरकार को नेता नहीं चला रहे हैं बल्कि कुछ अधिकारी है जो सरकार को चला रहे हैं जयंत चौधरी ने रविवार को अखलाकपुर, वाजिदपुर कवाली, पिमोड़ा, राटौर, जंधेडी, चितौड़ा , मुबारिकपुर, नंगला मुबारिक , नंगला कबीर, मंदौड़, बेहड़ा अस्सा, सिखेड़ा में नुक्कुड सभाओं में किसानों को संबोधित किया और राष्ट्रीय लोकदल प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगे।

Next Story