मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर : पत्नी के साथ अवैध संबंध का था संदेह, पति ने युवक की गला घोंटकर हत्या की

Arun Mishra
31 Dec 2020 6:02 PM GMT
मुजफ्फरनगर : पत्नी के साथ अवैध संबंध का था संदेह, पति ने युवक की गला घोंटकर हत्या की
x

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में एक व्यक्ति ने 25 वर्षीय व्यक्ति को जहर (Poison) देने के बाद गला घोंटकर उसके शव को नदी में फेंक दिया गया. दरअसल हत्यारे को संदेह था कि उसकी पत्नी का उस 25 वर्षीय व्यक्ति के साथ अवैध संबंध है. अवैध संबंध के संदेह में हत्यारे ने व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या करके उसे नदी में फेंक दिया. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना बुधवार को रामपुर गांव में हुई और पीड़ित शव गुरुवार को बरामद कर लिया गया.

पीड़ित की पहचान मोहित कुमार के नाम से की गई है. वहीं आरोपी की पहचान सूरज के नाम से की गई है. छापर पुलिस थाना प्रभारी यशपाल सिंह ने बताया कि आरोपी सूरज ने अपराध स्वीकार किया है और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पत्थर से कर दी गई हत्या

पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों आरोपियों ने सालूबाई लाके से छुटकारा पाने की साजिश रची और घर में ही कथित तौर पर पत्थर से उसकी हत्या कर दी. उन्होंने कहा कि परिवार के सभी सदस्यों को पूछताछ के लिए बुलाया गया.

आरोपी माने अकसर उनके घर आया-जाया करता था.बताया गया है कि आरोपी और पीड़ित दोनों प्लंबर थे और सूरज को शक था कि उसकी पत्नी और कुमार के बीच अवैध संबंध है.

Next Story