मुज्जफरनगर

राम मंदिर के लिए 90 लाख की प्रॉपर्टी दान देगा ये मुस्लिम परिवार

Sakshi
10 May 2022 9:14 AM GMT
राम मंदिर के लिए 90 लाख की प्रॉपर्टी दान देगा ये मुस्लिम परिवार
x
डॉक्टर मोहम्मद समर गजनी ने अब अयोध्या के राम मंदिर (Ram Mandir) के लिए अपनी 90 लाख की संपत्ति दान करने का एलान किया है।

भगवा कपड़े पहनकर ईद की नमाज अदा करने वाले उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के निवासी डॉक्टर मोहम्मद समर गजनी ने अब अयोध्या के राम मंदिर (Ram Mandir) के लिए अपनी 90 लाख की संपत्ति दान करने का एलान किया है। उन्होंने अपनी संपत्ति यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को सौंपने की घोषणा की है।

बात दें कि डॉ समर गजनी का कहना है कि ऐसा करने से समाज में ये संदेश जाएगा कि मुसलमानों को अयोध्या और भगवा से कोई चिढ़ नहीं है और वो इसे पसंद करते हैं। साथ ही समर गजनी ने कहा है कि उत्तर प्रदश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को वो संपत्ति के कागजात सौंपेंगे और उसे बेचकर राम मंदिर बनवाने में खर्च किया जाएगा। बता दें कि गजनी पहले बीजेपी अल्पसंख्यक समाज मोर्चा के प्रदेश मंत्री भी रहे हैं।

मीडिया से बातचीत करते हुए डॉ समर गजनी ने कहा है कि अयोध्या में बन रहे राम मंदिर में वो भी सहयोग करना चाहते हैं और इस वजह से अपनी निजी संपत्ति को सीएम योगी आदित्यनाथ को सौंपना चाहते हैं। उन्होंने मुसलमानों का आह्वान भी किया कि वे 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बड़ी तादाद में योगी, मोदी और बीजेपी के पक्ष में वोट करे। उन्होंने कहा कि सीएम योगी किसी धर्म के खिलाफ नहीं हैं। वो सिर्फ अपराधियों और माफिया के खिलाफ हैं।

नमाज में भगवा कपड़े पहनने के बारे में पूछे गए सवाल पर गजनी ने कहा कि इससे पुरे देश को संदेश दिया गया है कि सीएम योगी का भगवा वस्त्र किसी खास धर्म या मुस्लिम के खिलाफ नहीं हैं। भगवा गुंडों और माफिया के खिलाफ है। ये भगवा यूपी को एक विशेष राज्य बनाना चाहता है। जिसे देश के इतिहास में दर्ज किया जाए।

Next Story