मुज्जफरनगर

मुज्जफरनगर में सड़क हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत दो घायल

Shiv Kumar Mishra
30 March 2021 5:16 PM GMT
मुज्जफरनगर में सड़क हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत दो घायल
x

जनपद मुजफ्फरनगर में पुलिस विभाग में जंहा आज का दिन होली की खुशियां मनाने का था मगर जनपद में पुलिस की होली के दिन हुए एक भीषण सड़क हादसे में तीन सिपाहियों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि दो गंभीर रूप से घायल है. जिनका मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर में इलाज जारी है. हालांकि उनकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पूरे घटनाक्रम का जायजा लिया.

मामला थाना मंसूरपुर क्षेत्र का है. जहां पांच पुलिसकर्मी होली खेलते हुए वैगन आर कार में सवार होकर थाना मंसूरपुर से पुलिस चौकी सोहंजनी तगान पर अपने साथियों के साथ होली की खुशियां मानने जा रहे थे और जैसे ही इनकी कार पुलिस चौकी सोहनंजनी से कुछ ही दूरी पर पहुंची तो इनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकराते हुए पलट गई. जिसमें कार सवार पांचों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटनास्थल से गुजर रहे लोगों ने जिसमे सपा नेता बच्ची सैनी भी किसी काम से वंहा से गुजर रहे थे. जिन्होंने लोगो की मदद से सभी घायलों को कार से निकाल कर दूसरे वाहनों से मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज बेगराजपुर में भिजवाया जिसमें एक पुलिसकर्मी अजय की रास्ते में ही मौत हो गई. जिसके बाद कुछ इलाज के दौरान दूसरे पुलिसकर्मी प्रदीप की भी मौत हो गई और लगभग 1 घंटे के अंतराल के बाद तीसरे पुलिसकर्मी महेंद्र की भी इलाज के दौरान मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार कार सवार पुलिसकर्मी कांस्टेबल अजय कुमार कांस्टेबल प्रदीप कुमार कांस्टेबल महेंद्र सिंह कांस्टेबल नरेश कुमार और कांस्टेबल प्रवेश कुमार कार में सवार थे. जिसमें कांस्टेबल अजय कुमार और कांस्टेबल नरेश कुमार का पोस्टिंग पिछले दिनों मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर से जनपद बिजनौर हो गया था. बाकी महेंद्र प्रदीप और प्रवेश मंसूरपुर थाने पर ही तैनात थे. घटना के बाद पूरे पुलिस विभाग में शोक की लहर है वही पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर पूरे घटनास्थल का जायजा लिया.


Next Story