मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर में प्रधान सहित दो लोगों की दर्दनाक मौत से मचा कोहराम

Shiv Kumar Mishra
6 Aug 2021 5:58 AM GMT
मुजफ्फरनगर में प्रधान सहित दो लोगों की दर्दनाक मौत से मचा कोहराम
x

मुजफ्फरनगर जिले के रतनपुरी थाना क्षेत्र में देर रात हुए एक हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सडक पर लड रहे सांडों से बाईक टकराने के कारण यह हादसा हुआ। परिजनों ने घटना के संबंध में किसी भी प्रकार की कानूनी कार्रवाई करने से इंकार कर दिया, जिस पर पुलिस ने पंचनामा भरकर उनके शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए। दोनों ग्रामीणों के शव गमगीन माहौल में सुपुर्दे-खाक कर दिए गए।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक खतौली कोतवाली क्षेत्र के गांव भंगेला निवासी इशाक मेवाती उर्फ पौदे प्रधान (58) व ग्यासुद्दीन (56) बुधवार देर रात बाइक पर रतनपुरी से अपने गांव जा रहे थे। बुधवार रात करीब 11.40 बजे कैलाशनगर के पास अंधेरे में अचानक तीन सांड़ आपस में लड़ते हुए बीच सड़क पर आ गए, जिनसे उनकी बाइक जा टकराई। सांड़ों से बाइक टकराते ही दोनों ग्रामीण सड़क पर जा गिरे।

हेलमेट न पहने होने के कारण दोनों ही को सिर में गंभीर चोटें आईं और वे अचेत हो गए। हादसे की जानकारी मिलने पर रतनपुरी थाना पुलिस ने उन्हें बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में ले जाकर भर्ती कराया, जहां बृहस्पतिवार तड़के उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

हादसे की जानकारी मिलने पर मेडिकल कॉलेज पहुंचे परिजनों ने घटना के संबंध में किसी भी प्रकार की कानूनी कार्रवाई करने से इंकार कर दिया, जिस पर पुलिस ने पंचनामा भरकर उनके शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए। दोपहर बाद दोनों ग्रामीणों के शव गांव भंगेला ले जाए गए, जहां गमगीन माहौल में सुपुर्दे-खाक कर दिए गए। क्षेत्र के सामाजिक व राजनीतिक लोगों ने उनके घर पहुंचकर पीड़ित परिजनों से शोक संवेदनाएं व्यक्त की।

Next Story