मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर में फांसी पर लटकी मिले दो शव, देखकर मचा हड़कंप

Shiv Kumar Mishra
31 Oct 2022 5:27 AM GMT
मुजफ्फरनगर में फांसी पर लटकी मिले दो शव, देखकर मचा हड़कंप
x

मुजफ्फरनगर जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आज सुबह दो लोगों की लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। जहां खतौली थाना क्षेत्र में एक युवक की लाश पेड से लटकी मिली, वहीं भोपा थाना क्षेत्र में शराब ठेके के सेल्समैन का शव पंखे पर लटका मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक जनपद के खतौली थाना क्षेत्र में आज सुबह एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिलने से सनसनी फैल गई। लोगां ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसपर पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्यवाही शुरु कर दी। घटना के संबंध में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।

दूसरी घटना में जिले के भोपा थाना क्षेत्र में आज सुबह गांव कासमपुरा में रसूलपुर-बरूकी मार्ग स्थित शराब ठेके में सेल्समैन का शव पंखे पर लटका हुआ मिला। मृतक की पहचान शराब सेल्समैन 35 वर्षीय संदीप पुत्र कलीराम निवासी गांव रहकड़ा के रूप में हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा। बताया जा रहा है कि रात में संदीप बिल्कुल ठीक था। ठेकेदार ने शराब बिक्री का हिसाब भी उससे लिया था। सुबह के समय जब लोग ठेके की तरफ गए तो उन्हें पंखे पर संदीप का शव लटका हुआ मिला। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Next Story