मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगरः लड़कियों के बीच हॉकी-बेल्ट से जमकर मारपीट, पहुंचे एसपी

Special Coverage News
19 Jan 2019 1:37 PM GMT
मुजफ्फरनगरः लड़कियों के बीच हॉकी-बेल्ट से जमकर मारपीट, पहुंचे एसपी
x
महावीर चौक पर कुछ लड़कियों के बीच हॉकी तथा बेल्ट से जमकर मारपीट हुई?

मुजफ्फरनगर (शंकर शर्मा) : नगर के महावीर चौक पर कुछ लड़कियों के बीच हॉकी तथा बेल्ट से जमकर मारपीट हुई, जिसके कारण आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना के समय उधर से गुजर रहे पुलिस अधीक्षक यातायात ने लड़कियों को समझा-बुझाकर झगड़ा शांत कराया तथा चेतावनी देते हुए उनके घर के लिए भेज दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार परसों गुरुवार की शाम करीब 5ः00 बजे नगर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत महावीर चौक पर लड़कियों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। लड़कों को भी पछाडते हुए लड़कियों ने हॉकी तथा बेल्ट हाथों में लेकर जमकर मारपीट की, जिससे वहां से गुजर रहे लोग यह नजारा देखकर सन्न रह गए।

हैरानी की बात यह है की घटनास्थल से सिर्फ 10 कदम की दूरी पर पुलिस कर्मी भी तैनात रहते हैं, मगर किसी पुलिसकर्मी ने इस घटना का संज्ञान नहीं लिया।इसी बीच घटनास्थल से गुजर रहे पुलिस अधीक्षक यातायात बीवी चौरसिया ने जब यह नजारा देखा देखा तो अपनी गाड़ी रुकवाई और लड़कियों को चेतावनी देते हुए झगड़ा खत्म कराकर उनके घरों के लिए भेज दिया। एसपी ट्रैफिक ने घटना की पुष्टि की है। घटना का वीडियो आज सुबह से सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

Next Story