मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर में बाईक सवार दो सगे भाईयों की ट्रक से कुचलकर मौत, मचा कोहराम

Shiv Kumar Mishra
16 Feb 2021 5:28 PM GMT
मुजफ्फरनगर में बाईक सवार दो सगे भाईयों की ट्रक से कुचलकर मौत, मचा कोहराम
x
मंसूरपुर थाना क्षेत्र में संधावली हाईवे कट पर आज देर शाम टैंकर के नीचे आ जाने से विवाह समारोह से लौट रहे एक बाइक पर सवार दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई.

मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर थाना क्षेत्र में संधावली हाईवे कट पर आज देर शाम टैंकर के नीचे आ जाने से विवाह समारोह से लौट रहे एक बाइक पर सवार दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। जिला चिकित्सालय पहुंचे मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हाईवे पर भीषण हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना मंसूरपुर पुलिस, दोनों मृतकों के शवों को जिला चिकित्सालय भेजा गया। एक्सीडेंट इतना भयानक था कि चपेट में एक एक्सयूवी कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दो सगे भाइयों की मौत की सूचना पाकर परिवार में कोहराम मच गया। जिला चिकित्सालय में परिवार वालों और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

बताया जा रहा है कि दोनों सगे भाई खतौली निवासी हैं। बताया जा रहा है कि खतौली निवासी दोनों सगे भाई थाना नई मंडी के सहावली गांव में शादी में आए हुए थे, जहां से वे संधावली बारात में गए थे शाम को वापस सहावली एक बाइक पर सवार होकर दोनों सगे भाई जैसे ही संधावली से बाहर हाईवे पर चढ़े, तो टैंकर की चपेट में आ गए, और दोनों सगे भाइयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, पीछे से आ रही एक एक्सयूवी कार भी टैंकर में टकरा गई।

Next Story