मुज्जफरनगर

UP : शादी समारोह में पहुंची दुष्कर्म पीड़िता ने खोले चौंकाने वाले राज, दूल्हे समेत हवालात पहुंच गई बारात

Arun Mishra
2 Dec 2020 1:24 PM GMT
UP : शादी समारोह में पहुंची दुष्कर्म पीड़िता ने खोले चौंकाने वाले राज, दूल्हे समेत हवालात पहुंच गई बारात
x
दुष्कर्म पीड़िता की बात सुनकर दुल्हन पक्ष के लोग नाराज हो गए और शादी से साफ इनकार कर दिया.

मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दुष्कर्म का आरोपी शादी रचा रहा था. लेकिन, आरोपी की शादी में पीड़ित युवती ने पहुंचकर हंगामा कर दिया. इसके बाद मामला इस कदर बढ़ गया कि नाराज दुल्हन पक्ष के लोगों ने शादी से इनकार कर दिया और दूल्हे समेत बारातियों को बंधक बना लिया.

लड़की पक्ष ने शादी से किया इनकार

मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दूल्हे समेत उसके परिजनों को हिरासत में ले लिया. मंगलवार शाम दुल्हन पक्ष से समझौता हुआ जिसके बाद दूल्हे और उसके परिजनों को हिरासत से मुक्त किया गया. हंगामे के बाद लड़की पक्ष के लोगों ने शादी से इनकार कर दिया. दूल्हा बिना शादी के ही परिजनों के साथ घर लौट गया.

युवती ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट

दरअसल, शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने 10 जुलाई को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. युवती ने अपनी शिकायत में बताया था कि कसियारा गांव का रहने वाले एक युवक ने शादी का झांसा देकर उससे प्रेम संबंध बनाए और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया.

आरोपी युवक गिरफ्तार

शिकायत के मुताबिक बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर लगातार शारीरिक शोषण करता रहा. इतना ही नहीं गर्भवती होने पर उसका जबरन गर्भपात भी करा दिया. युवक ने इसके बाद शादी करने से इनकार कर दिया. मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

जमानत मिलने के बाद तय हुआ रिश्ता

पुलिस के मुताबिक आरोपी को जमानत मिल गई जिसके बाद जेल से छूटने पर उसका रिश्ता शहर से सटे एक गांव में रहने वाली युवती से तय हो गया. सोमवार को आरोपी की शादी थी जिसकी जानकारी दुष्कर्म पीड़िता को मिल गई. जानकरी मिलने के बाद दुष्कर्म पीड़िता शादी समारोह में जा पहुंची और हंगामा कर दिया.

दूल्हा और दुल्हन पक्ष के बीच हुआ समझौता

दुष्कर्म पीड़िता की बात सुनकर दुल्हन पक्ष के लोग नाराज हो गए और शादी से साफ इनकार कर दिया. इतना ही नहीं दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे के साथ ही उसके परिजनों को भी बंधक बना लिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दुल्हन पक्ष की तहरीर पर दूल्हे और उसके परिजनों को हिरासत में ले लिया. इसके बाद दिन भर दूल्हा और दुल्हन पक्ष में समझौते की कवायद चलती रही. मंगलवार शाम थाने में ही दोनों पक्षों में समझौता हो गया. समझौता होने के बाद पुलिस ने दूल्हे और उसके परिजनों को छोड़ दिया.

Next Story