मुज्जफरनगर

मुजफ्फरनगर में पत्नी के पति ने गोली मारकर की हत्या

Shiv Kumar Mishra
18 Oct 2020 8:32 AM GMT
मुजफ्फरनगर में पत्नी के पति ने गोली मारकर की हत्या
x

मुजफ्फरनगर। जनपद के कस्बा खतौली में बुढ़ाना रोड पर स्थित एक मकान में आज सुबह एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतका के परिजनों ने ससुरालियों पर लगातार पैसे की मांग कर उसे प्रताडित करने का आरोप लगाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर शहर के मौहल्ला खालापार निवासी हाजी अब्दुल सलाम की लड़की खुशनुमा का निकाह 14 साल पहले बुढ़ाना रोड स्थित अब्दुल करीम के पुत्र फिरोज के साथ हुआ था। खुशनुमा के दो बच्चे महक और साकिर भी हैं।

रविवार सुबह घर पर ही उसके पति ने खुशनुमा की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी पति फरार हो गया। विवाहिता की हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। विवाहिता की हत्या की सूचना पर उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गए उन्होंने हत्यारे के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा किया।

पुलिस ने गुस्साए परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया। वहीं पंचनामा भर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। सीओ आशीष प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस जांच पड़ताल कर रही है तहरीर के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Next Story