मुज्जफरनगर

ट्रक के आगे फेककर युवक की हत्या

Shiv Kumar Mishra
2 Feb 2021 2:37 AM GMT
ट्रक के आगे फेककर युवक की हत्या
x

मुजफ्फरनगर में तितावी थाना क्षेत्र के ग्राम बघरा निवासी युवक को मामूली विवाद के बाद पीट पीट कर ट्रक के नीचे फेक दिया गया। जिससे युवक की कुचलकर मौत हो गई। परिजनों ने दूसरे पक्ष पर ट्रक के नीचे धक्का देकर हत्या का आरोप लगाते हुए शामली रोड जाम कर दिया। देर रात तक यहां जाम लगा रहा। परिजनों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही से युवक की हत्या हुई है।इधर पुलिस पीड़ित पक्ष को समझाने का प्रयास करती रही। लेकिन देर रात तक शामली रोड पर जाम लगा रहा।

बताया जाता है कि बघरा निवासी जियालाल सैनी व पप्पू पक्ष के बीच कहासुनी हो गयी थी, जिसकी शिकायत लेकर दोनों पक्ष बघरा स्टैण्ड स्थित पुलिस चैकपोस्ट पर पहुंचे थे। जहां चौकी इंचार्ज ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर समझौता करा दिया। वापस लौटते समय जियालाल पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के हर्ष पुत्र पप्पू को पीटना शुरू कर दिया। इस बीच आरोप है कि हमलावरों ने युवक को सडक से गुजर रहे ट्रक के सामने धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौके पर ही जान चली गयी। इस मामले में मृतक पक्ष के लोगों ने हंगामा करते हुए जाम लगाये रखा। पीड़ित पक्ष का साफ आरोप था कि पुलिस की लापरवाही से हत्या की गई है।आरोप था कि तितावी पुलिस की लापरवाही से छात्र की हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है।

इनका कहना था कि मृतक के साथ मारपीट कर रहे युवकों को पुलिस ने चैक पोस्ट से ही छोड़ दिया था। जिसके चलते हमलावरों के हौसले बुलंद हो गए। पुलिस चौकी से छूटने के बाद चंद कदमो की दूरी पर हमलावर युवकों ने छात्र की हत्या की घटना को अंजाम दे डाला।हत्या से पहले भी चौकी से चंद कदमो की दूरी पर ही मारपीट हुई थी जिसके बाद छात्र ने पुलिस चैक पोस्ट में घुसकर अपनी जान बचाई थी। जिसके बाद पिटाई करने वाले युवकों को पुलिस ने हिरासत में लेकर चंद मिनटों के बाद ही चौकी से ही आरोपियों को पुलिस ने रिहा कर दिया था।पुलिस चौकी से निकलते ही आरोपियों ने छात्र को मारपीट कर चलते ट्रक के नीचे फेक कर मौत के घाट उतार दिया।

Next Story