मुज्जफरनगर

टिक टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में युवक की गई जान, देखें विडियों

Sujeet Kumar Gupta
2 March 2020 12:00 PM GMT
टिक टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में युवक की गई जान, देखें विडियों
x
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक युवक वीडियो बनाते समय ऊंचाई से कुतुबपुर नहर में छलांग लगा दी। विडियो में युवक का दोस्त टिक-टॉक विडियो बनाने को बोल रहा है।

मुजफ्फरनग। सोशल नेटवर्किंग एप टिक टॉक का क्रेज युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है. टिक टॉक पर एक वीडियो बनाने के चक्कर में युवा किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं. लेकिन युवाओं का यही जोश उन्हें भारी भी पड़ रहा है और इसकी कीमत उन्हें जान देकर भी चुकानी पड़ रही है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सामने आया है।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक युवक वीडियो बनाते समय ऊंचाई से कुतुबपुर नहर में छलांग लगा दी। विडियो में युवक का दोस्त टिक-टॉक विडियो बनाने को बोल रहा है। वहीं दूसरा दोस्त उसे वापस आने के लिए कहता है, जिसके बाद युवक कुछ कदम पीछे जाकर सिर के बल झाला के पानी में कूद जाता है। युवक की यह मौत कैमरे में रिकॉर्ड हो गई और सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बताया गया कि मृत युवक के परिजन ने उसके दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है।

मामला मीरापुर थाना क्षेत्र स्थित कुतुबपुर नहर का है, यहां शनिवार को युवकों की टोली नहर में नहाने गई थी। उसमें टिकटॉक के शौकीन एक युवक राज कुरैशी ने नहर के पुल पर खड़ा होकर छलांग लगाई, जिसकी वहीं पास खड़े उसके दोस्त उसकी टिकटोक वीडियो बना रहे थे। जैसे ही युवक ने नहर में 30 फीट ऊपर से छलांग लगाई, युवक का सिर पानी मे धरती में जा लगा, जिससे युवक तुरन्त बेहोश हो गया। जब तक युवक अपने दोस्त को जाकर पानी से निकालते तब तक पानी का तेज बहाव उसे अपनी साथ बहा ले गया। युवकों ने उसे कई घण्टों की मशक्कत के बाद पानी से निकाला तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।

Next Story