उत्तर प्रदेश

प्लॉट के लिए भतीजा बना हैवान, चाचा को फावड़े से काट ले की जान

Sakshi
12 April 2022 4:37 AM GMT
प्लॉट के लिए भतीजा बना हैवान, चाचा को फावड़े से काट ले की जान
x
प्लॉट के लिए भतीजे के सिर इस खून सवार हुआ कि उसने खेत में पानी लगा रहे चाचा पर फावड़े से ताबड़तोड़ प्रहार कर उनकी हत्या कर दी।

उत्तर प्रदेश के हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। कुछ गज के प्लॉट के लिए भतीजे के सिर इस खून सवार हुआ कि उसने खेत में पानी लगा रहे चाचा पर फावड़े से ताबड़तोड़ प्रहार कर उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बेटे ने पिता की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

नगला पजाबा निवासी गयाप्रसाद प्रजापति (50) पुत्र किशोरीलाल ने अपने खेत में खीरे की फसल बोयी थी। रविवार रात लगभग 8:30 बजे गयाप्रसाद खेत में पानी लगा रहे थे। तभी उनके भतीजे अजय उर्फ डालू पुत्र धनीराम ने फावड़े से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बुरी तरह लहूलुहान गयाप्रसाद को परिजन जिला अस्पताल ले गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बेटे रामकुमार की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने हत्या की धाराओं में अजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। रामकुमार ने पुलिस को तहरीर दी कि उसके पिता गयाप्रसाद चार भाई थे और सभी अलग-अलग रहते थे। रामकुमार ने बताया कि मेरे परिवार का जमीन को लेकर मेरे ताऊ धनीराम के बेटों से विवाद चल रहा है। एसपी अशोक कुमार राय ने बताया कि आरोपी फरार है। जल्द उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

Next Story