उत्तर प्रदेश

Noida News: 12वीं की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर 3 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, तलाश जारी

Special Coverage Desk Editor
20 Jan 2023 7:00 AM GMT
Noida News: 12वीं की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर 3 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, तलाश जारी
x
Noida News: ग्रेटर नोएडा के कोतवाली बीटा 2 क्षेत्र में रहने वाली इंटर कॉलेज की 12वीं की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर तीन लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पांच माह से हो रहे यौन शोषण से परेशान होकर पीड़िता ने घर में फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की

Noida News: ग्रेटर नोएडा के कोतवाली बीटा 2 क्षेत्र में रहने वाली इंटर कॉलेज की 12वीं की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर तीन लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पांच माह से हो रहे यौन शोषण से परेशान होकर पीड़िता ने घर में फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की, लेकिन परिजनों ने उसे बचा लिया. पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर तीनों लड़कों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया है। ग्रेटर नोएडा के एक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली 12वीं क्लास की छात्रा से अजय नाम की युवक ने प्यार करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए.

इस दौरान उसने अश्लील वीडियो बनाकर छात्रा को ब्लैकमेल करने के साथ ही उसके भाई और बहन को जान से मारने की धमकी देकर अजय उसके साथ 5 माह तक दुष्कर्म करता रहा. इसके बाद अजय ने अश्लील वीडियो अपने दोस्तों निखिल और विपिन को भी दे दिया। उन दोनों ने भी छात्रा को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

तीनों छात्रा पर अपने अन्य दोस्तों से भी संबंध बनाने का दबाव बना रहे थे। इसके कारण छात्रा मानसिक रूप से हताश होकर घर में फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की। लेकिन घर में मौजूद छोटी बहन ने उसे सुसाइड करते हुए देख शोर मचा दिया। इसके बाद छात्रा के परिजनों ने उसकी जान बचा ली। जब छात्रा से परिजनों ने सुसाइड का कारण पूछा, तो उसने अपने साथ हो रहे यौन उत्पीड़न की जानकारी दी.

पीड़िता की मां ने बीटा 2 कोतवाली पुलिस में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। ग्रेटर नोएडा जोन एडीसीपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि छात्रा की मां की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस आरोपी अजय और उसके दोस्तों निखिल और विपिन की तलाश कर रही है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story