नोएडा

दुकानदार के साथ मारपीट में सब इंस्पेक्टर निलंबित

Shiv Kumar Mishra
26 Aug 2020 3:28 PM GMT
दुकानदार के साथ मारपीट में सब इंस्पेक्टर निलंबित
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। कोरोना काल में आम आदमी के द्वारा पुलिस की शिकायत आये दिन सुनने को मिलती थी।अब ऐसा ही एक मामला नोएडा के थाना-20 क्षेत्र का है।यहा एक दुकानदार ने उच्च अधिकारियों से शिकायत की लॉकडाउन में अट्टा चौकी प्रभारी द्वारा उनके साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया।जिसका विड़ियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसको गंभीरता से लेते हुये पुलिस के आला अधिकारियों ने इस मामले में जांच के आदेश दिये।विड़ियो की जांच होने के बाद मामला सत्य निकला।

जिसके बाद बुधवार को नोएडा के डीसीपी राजेश एस ने सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया।नोएडा के डीसीपी राजेश एस ने बताया कि अट्टा चौकी पर तैनात दरोगा विपिन राय ने कुछ दिन पूर्व अट्टा मार्केट में चाय की दुकान लगाने वाले एक दुकानदार के साथ मारपीट की थी। इसके अलावा उसने चौकी पर लाकर दुकानदार के साथ दुर्व्यवहार भी किया था।

उन्होंने बताया कि इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उन्होंने बताया कि घटना की जांच सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा को सौंपी गई और उन्होंने जांच में दरोगा को दोषी पाया।जांच में दोषी पाए जाने पर हुई कार्रवाई।

डीसीपी राजेश एस ने बताया कि जांच में दोषी पाए जाने के बाद दरोगा विपिन राय को बुधवार को निलंबित कर दिया गया है।उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है।

Next Story