नोएडा

14 वर्षीय किशोरी से रेप के आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

Special Coverage News
20 July 2019 7:19 AM GMT
14 वर्षीय किशोरी से रेप के आरोपी को पुलिस ने पकड़ा
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। कुछ दिन पूर्व नोएडा के गिझोड़ गांव से एक बच्चे का अपहरण लिया लेकिन पुलिस ने अपनी सुझ बुझ दिखाते हुये बच्चे को उसके परिजनों से मिलवाया। उस कार्य के लिए पुलिस बहुत वा वाही हुयी। उसी तज्र पर ही नोएडा के होशियारपुर गांव सेक्टर-51 से 14 वर्षीय एक किशोरी का अपहरण कर उसके साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया है। परिजनों ने अनुसार गुरुवार रात पिता के डांटने से नाराज किशोरी घर से निकल कर पार्क में चली थी।

स्थिति को भांप कर गांव में ही रहने वाले एक युवक मनीष ने उसका अपहरण कर लिया और कमरे पर ले जाकर उसके साथ रेप किया।पीड़िता के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक और उसके पिता को गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद कर लिया है।

थाना सेक्टर-49 के एसएचओ अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि मूलरूप से कानपुर की रहने वाली किशोरी अपने परिवार के साथ होशियारपुर गांव में किराये के मकान में रहती है। वह गांव के ही एक स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ती है। गुरुवार रात को उसके पिता नहाने जा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने किसी बात पर बेटी को डांट दिया। उनके डांटने से नाराज होकर वह घर से निकल गई और पास के एक पार्क में जाकर बैठ गई।

आरोप है कि उसी दौरान गांव में ही रहने वाला मनीष उर्फ मोंटी बहला फुसलाकर उसे अपने कमरे पर ले गया और वहां पर उसके साथ रेप किया।आरोपित ने किशोरी को रातभर बंधक बनाकर रखा।शुक्रवार सुबह किशोरी किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर घर पहुंची और परिवार को आपबीती बताई। जिसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को शिकायत दी।

Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story