नोएडा

2 बच्चों की गला रेतकर हत्या, सबके मन में एक ही सवाल है कि आखिर इन मासूम बच्चों ने...

सुजीत गुप्ता
18 Aug 2021 11:18 AM GMT
2 बच्चों की गला रेतकर हत्या, सबके मन में एक ही सवाल है कि आखिर इन मासूम बच्चों ने...
x

नोएडा के सेक्टर 34 में बिलबांग स्कूल स्कूल के पास बुधवार को दो बच्चों के शव मिले। नोएडा में इस डबल मर्डर की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर को पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 34 के ग्रीन बेल्ट में सात और तीन साल के दो बच्चों के शव पड़े हैं जिसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

अपर उपायुक्त ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि होशियारपुर गांव के महेश के दो बच्चे मोनू कल शाम से घर से लापता हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस को आशंका है कि बरामद शव इन्हीं दोनों बच्चों के हैं। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि दोनों बच्चों की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या की गई है।

अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है कि बच्चों की हत्या क्यों हुई और किसने की अभी तक हत्या और कातिल के बारे में पुलिस को कोई सुराग हासिल नहीं हुआ है. पुलिस मौका-ए-वारदात के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है. लेकिन सबके मन में एक ही सवाल है कि आखिर इन मासूम बच्चों ने किसी का क्या बिगाड़ा था. जो दोनों को इतनी बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया गया।


Next Story