नोएडा

हत्या के मामले में वाछिंत 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Special Coverage News
5 Oct 2019 12:35 PM GMT
हत्या के मामले में वाछिंत 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस निरंतर नये नये अभियान चलाकर अपराधियों के मंसुबों पर पानी फेर रही है। एसपी सिटी विनीत जायसवाल के कुशल नेत्रत्व में नोएडा पुलिस ने हत्या के मामले में वाछिंत 25,000 रूपये के इनामी बदमाश को पकडा।इसको देख कर ऐसा प्रतीत होता है कि अगर पुलिस को अच्छा नेतृव्य मिले तो पुलिस बहुत कुछ नया कर सकती है।आपको बता दे कि कुछ माह पूर्व नोएडा के थाना-39 क्षेत्र के सैक्टर-104 के रहने वाले अमित पांडे की कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

अमित पांडे भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स में डीजीएम के पद पर तैनात था।पुलिस जॉच में पता चला कि अभियुक्त रोहित व उसके तीन साथियों ने मिलकर अमित की हत्या की थी। अभियुक्त के दो साथियों को पुलिस पहले ही पकड़ चुकी थी। अभियुक्त की पहचान रोहित उर्फ कल्लू पुत्र विनीत निवासी ग्राम नवादा इटावा के रूप में हुयी।घटना के बाद आरोपी के ऊपर 25,000 रूपये का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस काफी समय से आरोपी को तलाश कर रही थी पर उसको कामयाबी नही मिल पायी। लेकिन आज पुलिस को चेकिंग के दौरान गार्डन ग्लोरिया सैक्टर-38ए के पास से 25,000 रुपये के इनामी बदमाश रोहित को गिरफ्तार किया। जिसके कब्जे से एक तमंचा और दो जिन्दा कारतूस बरामद हुये। पकड़ा गये बदमाश का एक संगठित गिरोह है जो नाजायज असलाहो से लैस होकर लूट की घटनाओं को अंजाम देते है विरोध करने पर गोली मारकर हत्या कर देता है।

सीओ श्वेताभ पाण्डे ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना सैक्टर-39 पुलिस ने रोहित उर्फ बिल्लू को गिरफ्तार किया जिसके ऊपर 25,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था। वर्ष 2018 के 7 मार्च को उक्त बदमाश ने अपने साथी प्रवीण और जोगिंदर के साथ मिलकर भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स में तैनात डीजीएम अमित पांडे की गोली मारकर हत्या व लूटपाट की थी ।इस मामले में पुलिस ने प्रवीण व जोगिंदर को पहले गिरफ्तार कर लिया था जबकि रोहित फरार चल रहा था।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story