नोएडा

नोएडा में एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसे में 4 की मौत, इनोवा घुस गई थी रोडवेज में आधी

Shiv Kumar Mishra
28 Nov 2020 4:13 AM GMT
नोएडा में एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसे में 4 की मौत, इनोवा घुस गई थी रोडवेज में आधी
x

नोएडा में एक्सप्रेसवे पर एक भीषण हादसा हो गया. इस हादसे में इनोवा कार रोडवेज बस से टकरा गई है. जिसमें चार लोंगों की मौत हो गई है. तेज रफतार में जा रही इनोवा रोडवेज बस से टकरा गई जिससे इनोवा में सवार चार लोंगों की मौके पर मौत हो गई.

उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में शनिवार सुबह एक भीषण हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक शख्स घायल हो गया. यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर इनोवा कार रोडवेज बस में पीछे से जा घुसी. हादसे में इनोवा सवार चार लोगों की मौत हो गई. जबकि एक घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हादसे में इनोवा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. पुलिस को इनोवा को बस के नीचे से निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस ने बताया कि काफी मशक्कत के बाद शवों को भी निकाला जा सका. पुलिस के मुताबिक यह हादसा यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो पॉइंट पर हुआ है. जानकारी के अनुसार आज सुबह आगरा की तरफ से आ रही एक रोडवेज बस की इनोवा कार के बीच टक्कर हो गई. हादसे में इनोवा सवार आशीष चौहान निवासी गाज़ियाबाद, आलोक निवासी फरीदाबाद, मणिगंदन मायकन देवकर निवासी महाराष्ट्र, फिरोज निवासी आगरा की मौके पर ही मौत हो गई.

जबकि प्रिंसपाल निवासी डबुआ कॉलोनी फरीदाबाद घायल है. जिसे पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मौत की सूचना मिलने पर मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

Next Story