नोएडा

मुठभेड़ में एक लाख रुपये का इनामी बदमाश ढ़ेर, 35 से अधिक मुकदमें थे दर्ज

Shiv Kumar Mishra
1 Jan 2023 6:00 PM GMT
मुठभेड़ में एक लाख रुपये का इनामी बदमाश ढ़ेर, 35 से अधिक मुकदमें थे दर्ज
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा: स्पेशल टास्क फोर्स और नोएडा पुलिस को उस वक्त एक बड़ी सफलता मिली जब स्पेशल टास्क फोर्स और नोएडा पुलिस ने अपनेजॉइंट ऑपरेशन में एक लाख रुपये के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया। मारे गये बदमाश के खिलाफ हत्या,लूट और डकैती सहित 35 से अधिक मुकदमें दर्ज है। बदमाश की पहचान खेकड़ा बागपतनिवासी कपिल के रुप में हुयी है। बता दे कि आज कपिल बिसरख थाना क्षेत्र में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के इरादे से घूम रहा था।इसकी सूचना मिलते ही स्पेशल टास्क फोर्स और नोएडा पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन करते हुये बिसरख थाना क्षेत्र में आरोपी को घेर लिया।

अपने को घिरता देख आरोपी ने पुलिस पर फायर की।जवाबी कारवाई करते हुये पुलिस ने फायर की जिससे आरोपी घायल हो गया।जिसे उपचार के लिये अस्पताल ले ज़ाया गया। जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।बदमाश की पहचान खेकड़ा बाग़पत निवासी कपिल पुत्र कृपाल के रुप में हुई है। मृतक बदमाश के ऊपर दोहरे हत्या के अभियोग में बागपत से एक लाख का इनाम घोषित था। इसपर हत्या , हत्या के प्रयास और लूटजैसे गंभीर घटनाओं के 35 से अधिक अभियोग पंजीकृत है।ये पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात अपराधी योगेश भदोड़ा का शार्प शूटर रहा है। बाद में ये सुनील राठी गैंग से जुड़ गया था।

बताते चले कि कपिल ने एक फरवरी 2022 की सुबह बागपत थानाक्षेत्र के बसी गांव के जंगल में दिनदहाड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर चीनी मिल जा रहे दादा-पोते की अंधाधुंध गोलियां चला कर हत्या कर दी गई थी। उनकी हालत इतनी गंभीर थी कि वो दोनों ट्रैक्टर से नीचे भी नहीं उतर पाये थे। मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी। दोनों को करीब 15 गोलियां मारी गई थीं।


Shri Kuldeep Narayan SP STF MRT

Next Story