नोएडा

मुठभेड़ के दौरान एक शातिर तस्कर गिरफ्तार, कब्जे से करीब 50 लाख रुपये की शराब बरामद

Shiv Kumar Mishra
5 Oct 2020 10:35 AM GMT
मुठभेड़ के दौरान एक शातिर तस्कर गिरफ्तार, कब्जे से करीब 50 लाख रुपये की शराब बरामद
x

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। अपराध पर अंकुश लगाने वाली पुलिस को उस वक्त एक बड़ी सफलता मिली जब थाना दादरी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक शातिर शराब तस्कर को पकड़ा।अभियुक्त बिहार में चुनाव से पहले मतदाताओं के बीच बंटने के लिये जा रही शराब को ले जा रहा था।

आपको बता दे कि पुलिस आयुक्त आलोंक सिंह के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ निरंतर कारवाई हो रही है। इसी क्रम में डीसीपी (जोन-3) राजेश कुमार सिंह के कुशल नेतृत्व में थाना प्रभारी राजबीर सिंह ने अपनी टीम के साथ मिलकर एक शातिर शराब तस्कर को पकड़ा। थानाध्यक्ष राजबीर सिंह ने बताया कि रविवार शाम आनंदपुर मोड के पास पुलिस चैकिंग कर रही थी इसी दौरान पुलिस को एक संगिध्य ट्रक आता दिखा। जब ट्रक को रोका गया तो चालक ट्रक को वहीं खड़ा कर भागने लगा।

पुलिस ने मुस्तेदी दिखाते हुये ट्रक चालक का पीछा करके उसको घेर लिया अपने को घिरता देखकर ट्रक चालक ने पुलिसवालों पर गोली चलायी।जवाबी कार्रवाई के दौरान पुलिस ने भी गोली चलाई जिससे पवन नामक शराब तस्कर के पैर में लगी। उन्होंने बताया कि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया।

डीसीपी (जोन-3) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि हरियाणा के रोहतक के रहने वाले पवन के ट्रक से पुलिस को 700 पेटी अंग्रेजी शराब मिली है, जो हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी। बरामद की गई शराब की कीमत करीब 50 लाख रुपये है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि यह शराब बिहार चुनाव में वोटरों को पिलाने के लिये एक राजनीतिक दल के नेता द्वारा मंगाई गई थी।

Next Story