नोएडा

नोएडा में अभी अभी सेल्फी के चक्कर में युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नोएडा में अभी अभी सेल्फी के चक्कर में युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
x

ग्रेटर नोएडा : कनपटी पर पिस्टल लगाकर सेल्फी लेते दौरान गोली चलने से युवक की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घटना के दौरान युवक के साथ मौजूद उसके दोस्त को पुलिस संदिग्ध मान रही है. दोस्त से हो रही पूछताछ.

नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में एक युवक की सेल्फी लेने के चक्कर में गोली लगने से जान चली गई. युवक को गोली लगने के बाद शारदा अस्पताल ले जाया गया तो डॉ ने देखते ही मृत घोषित कर दिया. युवक की अचानक मौत से परिजनों में कोहराम मच गया.

वहीं शारदा अस्पताल के फ्लोर इंचार्ज प्रदीप कुमार ने बताया कि घायल युवक सौरभ मावी को अस्पताल लाया गया. जहाँ अस्पताल में मौजूद सीएमओ ने चेक किया. तो उनके हार्ट में गोली लगी थी. जिससे उनकी मौत हो गई. अब उनके शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया. सौरभ मावी के परिजनों को बता दिया गया है और पुलिसको सूचना दे दी गई है.

वहीं पुलिस मीडिया सेल ने जानकारी देते हुए बताया कि 7 नवंबर को नकुल उर्फ नंदू शर्मा पुत्र बंटू शर्मा निवासी अच्छेजा थाना बादलपुर जनपद गौतमबुद्धनगर ने थाना बिसरख आकर सूचना दी कि मैं अपने मित्र सौरभ मावी उम्र 22 वर्ष पुत्र धीरज मावी निवासी धर्मपुरा थाना बादलपुर के साथ समय करीब 3ः00 बजे शाम अपनी दुकान जेपी स्वीट्स PATVADI बिसरख से अपने एक मित्र सचिन निवासी पी—3 ग्रेटर नोएडा के यहां अपनी गाड़ी ब्रेजा नंबर यूपी 16 बीके 3000 से जा रहा था.

तभी रास्ते में सौरव पिस्टल निकालकर सेल्फी लेने लगा. जैसे ही हम थाना बिसरख क्षेत्र के ए सिटी गोल चक्कर से 100 मीटर पहले पहुंचे तो अचानक गोली चल जाने से सौरभ घायल हो गया. जिसको मैं उपचार हेतु शारदा अस्पताल ले गया, जहां इलाज के दौरान सौरभ की मृत्यु हो गई।.पुलिस के अनुसार नकुल से पूछताछ की जा रही है. फोरेंसिक टीम के द्वारा गाड़ी व असलाह को लेकर जाँच करवायी जा रही है.



Next Story