नोएडा

नोएडा: महिला के सुसाइड नोट ने उड़ाए पुलिस के होश, लोकेशन बदलकर कई घंटे तक दिया चकमा!

Arun Mishra
27 July 2021 3:20 AM GMT
नोएडा: महिला के सुसाइड नोट ने उड़ाए पुलिस के होश, लोकेशन बदलकर कई घंटे तक दिया चकमा!
x
सुसाइड नोट लिखकर छोड़ने वाली महिला को ढूंढने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी!

नोएडा पुलिस के साथ अजीब वाकया हुआ है. दरअसल, सुसाइड नोट लिखकर छोड़ने वाली महिला को ढूंढने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी. महिला की बार-बार लोकेशन बदलने की वजह से पुलिस घंटों तक उसे ढूंढती रही. काफी देर बाद महिला को सेक्टर 18 की एक मार्केट से बरामद किया.

महिला का नाम गरिमा गुप्ता है और वो नोएडा के सेक्टर 27 में रहती है. गरिमा के पति विकास की कोविड के कारण दो महीने पहले मौत हो चुकी है. दरअसल, गरिमा गुप्ता अपने बच्चों के साथ शॉपिंग के लिए सेक्टर 18 आई थी. किसी बात को लेकर मां और बेटी में बहस हो गई. गुस्से में मां गरिमा ने घर पर सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा और कही चली गई. कुछ देर बाद जब बच्चों ने सुसाइड नोट पढ़ा तो उनके होश उड़ गए. बच्चे अपना चाचा के साथ सीधे पुलिस के पास मदद के लिए पहुंचे.

सुसाइड नोट पढ़कर पुलिस के भी हाथ-पांव फूल गए. आनन-फानन में सर्विलांस सेल की मदद लेकर गरिमा की लोकेशन तलाशनी शुरू की, लेकिन महिला की पल-पल लोकेशन बदलने की वजह से पुलिस भी हैरान हो गई. अंत मे काफी छनबीन के बाद पुलिस को कामयाबी मिली. पुलिस ने गरिमा को सेक्टर 18 स्थित हल्दीराम रेस्टोरेंट से बरामद किया और चौकी पहुंची. महिला ने पूछताछ में पुलिस को पूरा सच बताया.

महिला ने बताई वजह

गरिमा ने बताया कि बच्चों की जिद पर वो मार्केट शॉपिंग के लिए आई थी. बच्चों ने जिद करनी शुरू कर दी तो बेटी और उसमें बहस हो गई. उसके बाद तीनों घर चले आये और बेटी को सबक सिखाने के लिए उसने कदम उठाया.

महिला ने कहा की जब उसने पुलिस को बच्चों के साथ देखा तो वो डर से छुप जाती थी. इसलिए वो बार-बार अपनी लोकेशन बदल देती थी ताकि उसे पुलिस पकड़ न सके. महिला ने बताया कि पति की मौत के बाद वह बेहद टूट गई है. ऐसे में बच्चों की जिद और गुस्से से वह काफी ज्यादा दुखी हो गई. बेटी को सबक सिखाने के लिए उसने सुसाइड नोट लिखकर घर से चले जाना ही बेहतर समझा.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story