नोएडा

अमिताभ बच्चन के हमशक्ल ने लांच किया बैंक का एटीएम कार्ड

Arun Mishra
28 Nov 2022 8:29 AM GMT
अमिताभ बच्चन के हमशक्ल ने लांच किया बैंक का एटीएम कार्ड
x
लोगों ने कार्यक्रम के दौरान अमिताभ बच्चन के हमशक्ल शशिकांत पेडवाल के साथ जमकर सेल्फी ली.

नोएडा (धीरेन्द्र अवाना) : नोबल को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड की 20वीं वार्षिक आम बैठक रविवार को सेक्टर 55 स्थित रेडिसन होटल आयोजित की गई है। बैठक में 200 से अधिक शेयरधारकों ने भाग लिया। इस दौरान अभिनेता अमिताभ बच्चन के हमशक्ल शशिकांत पेडवाल द्वारा बैंक का एटीएम कार्ड लांच किया। इस बीच शशिकांत पेडवाल ने बैंक के ग्राहकों से बातचीत की। लोगों ने कार्यक्रम के दौरान अमिताभ बच्चन के हमशक्ल शशिकांत पेडवाल के साथ जमकर सेल्फी ली। शशिकांत ने अमिताभ बच्चन की अदाकारी दिखाकर लोगों का मनोरंजन भी किया। बैठक विशाल बख्शी (पेशेवर अधिवक्ता) की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

इस अवसर पर विशाल बख्शी ने बैंक के विभिन्न विकासों को लोगों के साथ साझा किया। उन्होंने बोर्ड को अवगत कराते हुए बताया कि बैंक पूरी तरह से सीबीएस सुविधा से संचालित किया जा रहा है। अब यह अपने ग्राहकों को आधुनिक युग के इनोविटव डिजिटल समाधान प्रदान करने जा रहा है। जैसे कि आईएमपीएस, एटीएम डेबिट कार्ड, पीओएस, ईएफटी,एईपीएस,मोबाइल बैंकिंग और इंटरनेट बैंकिंग आदि है।

इसके अलावा सचिव श्यामलाल के सिन्हा ने कहा कि बैंक जनता की सेवा कर रहा है। जल्द ही ये लोगों को जागरूक करने के लिए वित्तिय साक्षरता कार्यक्रम शुरू करने जा रहा है। उन्होंने कहा कि बैंक अपनी आंतरिक नियंत्रक प्रणाली और जोखिम प्रबंधन में सुधार के लिए सभी आवश्यक उपाय कर रहा।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story