नोएडा

Beta-2 पुलिस की बाइक सवार तीन बदमाशों से मुठभेड़

सुजीत गुप्ता
1 Sep 2021 11:05 AM GMT
Beta-2 पुलिस की बाइक सवार तीन बदमाशों से मुठभेड़
x

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 क्षेत्र की मित्रा सोसाइटी में इस समय अफरा तफरी मच गया जब एक स्विगी के डिलीवरी बॉय ने ऑनलाइन फूड रेस्टोरेंट के मालिक को गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पुलिस एक्शन में आ गई और जांच पड़ताल तेज कर दी।

Beta-2 पुलिस की बाइक सवार तीन बदमाशों से मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी घायल बदमाश को अस्पताल भेजा गया घायल बदमाश ने अपना नाम विकास चौधरी अनूपशहर बुलंदशहर बताया दो बदमाश को पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ा अन्य दो बदमाशों के नाम देवेंद्र व सुनील है यह भी अनूपशहर बुलंदशहर के रहने वाले हैं घायल बदमाश के पास से पिस्टल कारतूस मोटरसाइकिल बरामद पकड़े गए अन्य बदमाशों के पास से दो तमंचे कारतूस बरामद पकड़े गए तीनों बदमाशों ने विगत रात्रि 12:00 बजे के के करीब सुनील अग्रवाल झड़प होने पर पिस्टल से गोली मार दी गई थी ।

जिसमें दौराने इलाज सुनील अग्रवाल की मृत्यु हो गई थी। पूछताछ पर अभियुक्तों ने बताया कि हम लोग स्वर्ण नगरी से ,जहां पर किराए के मकान में रहते हैं, सेक्टर 59 जाने के लिए निकले थे। रास्ते में मित्रा सोसाइटी के पास स्वीगी और जोमैटो के कुछ राइडर खड़े थे, जिन को देख कर के हम लोग खाने की विषय में पूछने लगे ।इसी बीच रेस्टोरेंट के नौकर से स्विगी के राइडर की बहस हो रही थी। जिस पर हम लोग भी शराब के नशे में होने के कारण वहां चले गए।

वहा नौकर सेकहासुनी गाली-गलौच हो ग उस उसने अपने मालिक को बुलाया ।मालिक से भी कहा सुनी हो गई। जिस पर शराब के नशे में हम लोगों ने उसे गोली मार दी और फिर सेक्टर 59 की ओर चले गए आज पुनः स्वर्ण नगरी से अपना सामान लेकर अनूपशहर जाने के लिए निकले थे कि रास्ते में पुलिस पार्टी से मुठभेड़ हो गई पूछताछ में इन्होंने अपना जुर्म कबूल किया है ।इनसे आला कत्ल पिस्टल , कारतूस,दो तमंचे ,घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद हुई। इनकी आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।



Next Story