नोएडा

नोएडा में पीएसओ की गोली मारकर हत्या, दो टीमें तलाश में जुटीं

Shiv Kumar Mishra
8 Jan 2023 7:31 AM GMT
नोएडा में पीएसओ की गोली मारकर हत्या, दो टीमें तलाश में जुटीं
x

(धीरेन्द्र अवाना)

ग्रेटर नोएडा।ग्रेटर नोएडा में उस वक्त अफरा तफरी मच गयी जब एक कंपनी में तैनात पीएसओ ने अपने ही साथी को लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया है।

आशंका जतायी जा रही कि हत्या से पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया।वही पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार ईकोटेक वन कोतवाली क्षेत्र स्थित काफोर्ज कंपनी में हरियाणा के पानीपत निवासी चांद बतौर पीएसओ कार्यरत था।

इसी कंपनी में अर्ज नाम का व्यक्ति भी पीएसओ की नौकरी कर रहा था। पुलिस के मुताबिक, शनिवार की शाम कंपनी के अंदर दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद आरोपी अर्ज ने साथी पीएसओ चांद की गोली मारकर हत्या कर दी।वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस की दो टीमें आरोपी की तलाश में जुटी हैं।पुलिस का दावा है कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद हत्या की वजह का पता चल सकेगी।

एडीसीपी (ग्रेटर नोएडा) दिनेश कुमार सिंह ने बताया, ''पुलिस हत्या का कारण पता लगाने का प्रयास कर रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।''

Next Story