नोएडा

बिशनपुरा ग्राम ने समाज के उत्थान में हमेशा अग्रिम भूमिका निभाई : रामकुमार तंवर

Shiv Kumar Mishra
9 April 2023 2:54 PM GMT
बिशनपुरा ग्राम ने समाज के उत्थान में हमेशा अग्रिम भूमिका निभाई : रामकुमार तंवर
x

नोएडा।गुर्जर आर्ट एंड कल्चर ट्रस्ट की टीम ने आज नोएडा के बिशनपुरा गाँव में श्री बिजेन्दर सिंह मुंशी जी के आवास पर एक बैठक की। इस बैठक मे 1857 क्रांति के शहीदों क्रांतिकारियों एवं देश के लिए बलिदान देने वाले तथा आज़ाद हिंद फ़ौज के स्वतंत्रता सेनानियों के वंशजों को सम्मान देने के लिए मेरठ से 10 मई 2023 से निकाली जा रही क्रांति यात्रा की जिसका समापन 14 मई 2023 को जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम दिल्ली में किया जाएगा।

जहां इन महान सपूतों के वंशजों को क्रांति अवार्ड देकर सम्मानित किया जाएगा।इस अवसर पर रामकुमार तंवर ने कहा कि हमारे पूरे ग्राम की तरफ़ से तनमन धन से सहयोग किया जायेगा।पहले भी बिशनपुरा ग्राम ने समाज के उत्थान में हमेशा अग्रिम भूमिका निभाई है। टीम ने पूरे कार्यक्रम की जानकारी साझा की।

टीम में समय सिंह गुर्जर, वीर सिंह डेढा, राजवीर पीलवान , धर्मवीर सिंह नेताजी, नीतू श्याम देव भडाना, अन्नू भडाना . सरगम लोहिया , विपिन नागर एवं एडवोकेट दिवाकर बिधूडी गुर्जर साथ रहे। ग्राम की तरफ़ से बिजेन्द्र मुंशी जी,त्रिलोक सिंह नागर,रामकुमार तंवर,इन्द्र सिंह भाटी,पुरशोत्तम नागर,ईश्वर नागर,यशराम तंवर,ऊधम सिंह नागर,वैद नागर,भरत गुर्जर अवनिश तंवर आदि ग्रामवासी मौजूद रहे।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story