नोएडा

प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका के पिता को मारी गोली

Shiv Kumar Mishra
19 April 2021 6:57 AM GMT
प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका के पिता को मारी गोली
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा। नोएडा पुलिस को उस वक्त एक नई सफलता मिली जब थाना सैक्टर-49 पुलिस ने कुछ दिन पूर्व हुये मामले का खुलासा करते हुये एक युवक व उसके दोस्त को गिरफ्तार किया।आरोपियों की पहचान होशियारपुर निवासी राहुल और उसके दोस्त बुलंदशहर निवासी प्रवेंद्र के रूप में हुयी। पुलिस ने आरोपियों से वारदात में प्रयोग बाइक भी बरामद कर ली है।

आपको बता दे कि नोएडा के होशियारपुर गांव निवासी कृष्ण कुमार माली हैं। वह 14 अप्रैल की सुबह अपनी मोपेड से सेक्टर 50 मेट्रो स्टेशन के पास से गुजर रहे थे। इसी बीच पीछे से एक बाइक पर सवार होकर आए युवकों ने कृष्ण की कमर में गोली मार दी थी। पुलिस ने उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। इस मामले में घायल की पत्नी ने सेक्टर-49 थाने में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुये आज मात्र चार दिनों में मामले का खुलासा करते हुये वारदात में शामिल दो आरोपियों को सेक्टर-76 मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान होशियारपुर निवासी राहुल और उसके दोस्त बुलंदशहर निवासी प्रवेंद्र के रूप में हुई है। फरार अभियुक्त की पहचान सोरखा निवासी अंकित के रुप में हुयी है। उसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी राहुल ने बताया कि वह पीड़ित कृष्ण की बेटी से प्यार करता है।कृष्ण कुमार ने बेटी की शादी बरेली में तय कर दी है।इससे नाराज होकर उसने अपने दोस्त प्रवेंद और अंकित के साथ मिलकर कृष्ण कुमार की हत्या करने के इरादे से उन्हें गोली मारी थी।पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

Next Story