नोएडा

BREAKING NEWS: डीएम गौतम बुद्ध नगर का कार्यभार संभालते ही नवागंतुक जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा आए एक्शन में

Shiv Kumar Mishra
2 March 2023 2:42 AM GMT
BREAKING NEWS: डीएम गौतम बुद्ध नगर का कार्यभार संभालते ही नवागंतुक जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा आए एक्शन में
x
नावगंतुक जिलाधिकारी मनीष वर्मा पूरी फ़ोरम में नजर आ रहे है।

कलेक्ट्रेट व विकास भवन के अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए शासन की मंशा के अनुरूप कार्य करने के दिये दिशा निर्देश। शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं एवं महत्वकांक्षी कार्यक्रमों का लाभ अभियान चलाकर प्रत्येक पात्र लाभार्थियों तक पहुंचाया जाए।अधिकारी व कर्मचारीगण अपने अपने कार्यालय में समय से उपस्थित रहकर अपने दायित्वों का करें निर्वहन। अधिकारीगण कार्यालय में आने वाले फरियादियों की समस्याओं का अनुश्रवण करते हुए तत्काल निस्तारण की करें कार्रवाई।

जनपद गौतम बुद्ध नगर के नवागंतुक जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा जनपद गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी का पदभार संभालते ही एक्शन में नजर आ रहे हैं। जिलाधिकारी ने आज कलेक्ट्रेट के सभागार में कलेक्ट्रेट एवं विकास भवन के अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए सभी का परिचय प्राप्त किया और कहा कि हम सभी को आपसी सामंजस्य स्थापित कर टीम भावना के रूप में कार्य करते हुए केंद्र एवं राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं व महत्वकांक्षी कार्यक्रमों का लाभ जनता तक पहुंचाने की कार्रवाई उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की मंशा के अनुरूप सुनिश्चित करनी है, ताकि माननीय मुख्यमंत्री जी का जो विजन है कि पंक्ति में अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक महत्वकांक्षी योजनाओं का लाभ पहुंचे उसको साकार किया जा सके।

जिलाधिकारी ने यह भी कहा कि शासन की मंशा के अनुरूप सभी अधिकारी व कर्मचारी गण अपने-अपने कार्यालयों में समय से उपस्थित रहकर उनको सोंपे गए दायित्वों का निष्ठा, ईमानदारी एवं लगन के साथ उनका पालन करें तथा कार्यालय में आने वाले जन सामान्य के साथ मधुर व्यवहार करते हुए उनकी शिकायतों का निस्तारण सर्वोच्च प्राथमिकता एवं गुणवत्ता के साथ करना सुनिश्चित किया जाए। जिलाधिकारी ने बैठक में उपस्थित समस्त अधिकारियों का आह्वान करते हुए यह भी कहा कि अधिकारियों के द्वारा बिना किसी दबाव को महसूस किए स्वतंत्र पर्यावरण में अपने अपने कार्यों का निर्वहन किया जाए और केंद्र व राज्य सरकार के जो महत्वकांक्षी कार्यक्रम एवं जनकल्याणकारी योजनाएं हैं, उनका लाभ आम जनमानस तक पहुंचाने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।

इस महत्वपूर्ण बैठक में मुख्य विकास अधिकारी तेज प्रताप मिश्र, अपर जिलाधिकारी प्रशासन डॉ नितिन मदान, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व वंदिता श्रीवास्तव, मुख्य कोषाधिकारी अशोक कुमार तथा कलेक्ट्रेट एवं विकास भवन के समस्त अधिकारीगण व कर्मचारीगण उपस्थित रहे। राकेश चौहान जिला सूचना अधिकारी गौतम बुद्ध नगर/ प्रभारी निदेशक उत्तर प्रदेश राज्य सूचना केंद्र नई दिल्ली।

Next Story