नोएडा

प्रसिद्ध अर्थशास्त्री एवं इंसॉल्वेंसी प्रोफेशनल मनीष कुमार गुप्ता ने नोएडा सेक्टर 78 में यस बैंक की नई शाखा का किया उद्घाटन

Arun Mishra
15 Dec 2021 11:56 AM GMT
प्रसिद्ध अर्थशास्त्री एवं इंसॉल्वेंसी प्रोफेशनल मनीष कुमार गुप्ता ने नोएडा सेक्टर 78 में यस बैंक की नई शाखा का किया उद्घाटन
x
Yes bank की एक नई ब्रांच सेक्टर-78 नोएडा के महागुन मजेरिया प्रोजेक्ट में खोली गई।

नोएडा : आज प्राइवेट सेक्टर के उभरते हुए बैंकों में से एक यस बैंक (Yes Bank) की एक नई शाखा की ओपनिंग की गई जोकि सेक्टर 78 नोएडा (Yes Bank in Noida Sec-78) के महागुन मजेरिया प्रोजेक्ट में खोली गई है। इस शाखा का शुभारंभ प्रसिद्ध अर्थशास्त्री, राजनीतिक विश्लेषक एवं इंसॉल्वेंसी प्रोफेशनल मनीष कुमार गुप्ता द्वारा फीता काटकर किया गया।

इस मौके पर मनीष कुमार गुप्ता ने कहा कि बैंक के खुलने से यहां आस-पास रहने वाले जनमानस समेत अन्य को काफी फायदा मिलेगा। वहीं बैंक के वरीय अधिकारियों ने बैंक से मिलने वाली सुविधाओं से लोगों को अवगत कराया। इसके बाद दीप प्रज्वलन कर बैंक के अधिकारियों को इस शुभ अवसर पर शुभकामनाएं और बधाई दी।

मनीष कुमार गुप्ता ने अपने संक्षिप्त भाषण में बैंक के कर्मचारियों को आगे बढ़ने के टिप्स बताए। उन्होंने बताया कि बैंक के प्रोटोकॉल के साथ साथ ग्राहकों के साथ निजी संबंध और उनकी त्वरित सेवा करने पर सफलता संभव है ज्ञातव्य रहे कि सेक्टर 78 में जिस जगह ब्रांच खोली गई है वह स्थान बेहद ही सुविधाजनक है और आसपास के लगभग 4 किलोमीटर के क्षेत्र के लोग यहां बैंकिंग कर सकते हैं।

बड़ी बात यह भी है बैंक इस शाखा में छोटे मध्यम और बड़े तीनों प्रकार के लॉकर की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है। बैंक के अधिकारी ने बताया कि इस शाखा के लॉकर सभी खाताधारकों के लिए उपलब्ध है। इस अवसर पर मनीष कुमार गुप्ता ने बताया कि फ्लैट मालिकों को अपने प्रॉपर्टी के कागज, आभूषण और कीमती वस्तुएं इत्यादि सुरक्षित स्थान जैसे लॉकर्स में ही रखना चाहिए।



ज्ञातव्य है कि यस बैंक के लॉकर्स में आग और चोरी से बचने के समुचित इंतजाम किए गए हैं। उपस्थित बैंक के अधिकारियों ने बताया यस बैंक अब छोटे और मझोले लोन देने में अन्य बैंकों की अपेक्षा काफी तेजी से चल रहा है। यस बैंक में जमा राशि पर ब्याज अन्य बैंकों के मुकाबले एक से दो प्रतिशत अधिक दिया जा रहा है ऐसे में यस बैंक ग्राहकों की अपेक्षाओं पर खरा उतरता हुआ दिख रहा है।


इस मौके पर दीप धिरानी, रीजनल हेड, गगन मरवाहा, रीजनल हेड, आशीष भट्ट एवं तनुज राव, क्लस्टर हेड, विश्वास गौतम, शिशिर चतुर्वेदी, अनुज गुप्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में ब्रांच मैनेजर मिस मोनिका माथुर ने सभी को धन्यवाद दिया।

Next Story