नोएडा

नोएडा में तेज रफ्तार का कहर, हादसे में लड़की का सिर हुआ धड़ से अलग, पांच लोग गंभीर रुप से घायल

Arun Mishra
11 Feb 2023 5:42 AM GMT
नोएडा में तेज रफ्तार का कहर, हादसे में लड़की का सिर हुआ धड़ से अलग, पांच लोग गंभीर रुप से घायल
x
नोएडा सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के अंतर्गत भूमिका जादौन नाम की एक महिला की कार के डिवाइडर से टकराने से मौत हो गई।

नोएडा : उत्तर प्रदेश के नोएडा में शनिवार को तेज रफ्तार का कहर साफ नजर आया। रात करीब साढ़े बारह बजे एक दूसरे से आगे निकले की होड़ में एक सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में एक लड़की का सिर धड़ से अलग हो गया और पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, यह सड़क हादसा सेक्टर 24 में हुआ। नोएडा सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के अंतर्गत भूमिका जादौन नाम की एक महिला की कार के डिवाइडर से टकराने से मौत हो गई।

नोएडा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि रात करीब साढ़े बारह बजे थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के अंर्तगत गिझोड रेड लाइट के उपर एलिवेटेड रोड पर एक कार नंबर UP14CL7741 अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। जिससे कार सवार 25 वर्षीय युवती भूमिका जादौन निवासी ग्वालियर की मौत हो गई। मृतका यूनिवो कंपनी में काम करती थी। की मृत्यु हो गई। इसके अलावा रोबिन, प्रभाष, अर्पित, अभिषेक व युवती श्वेता घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है। मृतका के शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। मौके पर यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित है। अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Next Story