नोएडा

नोएडा में आईपीएस की पत्नी के खिलाफ लिखा गया केस

Special Coverage News
26 July 2019 11:20 AM GMT
नोएडा में आईपीएस की पत्नी के खिलाफ लिखा गया केस
x

दिल्ली से सटे नोएडा में एक आईपीएस की पत्नी पर अदालत के आदेश के बाद केस दर्ज किया गया है। दरअसल, पुलिस अधिकारी की पत्नी पर फर्नीचर शोरूम के करीब 15 लाख रुपये बकाया है। फर्नीचर कारोबारी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई है। इस शिकायत पर अदालत के आदेश के बाद उत्तर प्रदेश के एक पुलिस अधिकारी की पत्नी के खिलाफ बकाया पैसे का भुगतान को लेकर एक मामला दर्ज कर लिया गया है।

फर्नीचर शोरूम के मालिक हेमंत बिष्ट के मुताबिक, नोएडा सेक्टर-52 निवासी सोम्या सिंह के पति 2010 बैच के उत्तर प्रदेश कैडर के आईपीएस हैं। पिछले साल फरवरी में सिंह ने उनके एक शोरूम से 22.89 लाख रुपए का घरेलू फर्नीचर खरीदा और 8.25 लाख रुपए देकर बकाया बाद में देने का आश्वासन दिया।

काफी दिन बीत जाने के बाद भी बकाया पैसे नहीं मिले तो बिष्ट ने फोन किया तो उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं मिला। तब उन्होंने थाना सेक्टर-24 में शिकायत की। इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह अदालत पहुंचे। थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार त्रिपाठी ने बताया कि अदालत के आदेश पर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और उन पर लगाए आरोपों की जांच की जा रही है।

(भाषा इनपुट)

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story