नोएडा

आज नोएडा पुलिस आयुक्त के कार्यालय का उद्घाटन करेंगे सीएम योगी, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाईजरी

Sujeet Kumar Gupta
1 March 2020 6:43 AM GMT
आज नोएडा पुलिस आयुक्त के कार्यालय का उद्घाटन करेंगे सीएम योगी, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाईजरी
x
नोएडा में कमिश्नरी शुरू होने के बाद सेक्टर-108 स्थित चिल्ड्रन पार्क को पुलिस आयुक्त कार्यालय बनाने के लिए चिह्नित किया गया। पार्क के प्रशासनिक भवन में पुलिस आयुक्त का दफ्तर बनाया गया है

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम नोएडा पुलिस आयुक्त के कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। इसके लिए लगभग पूरी तैयारियां कर ली गईं हैं।बता दें कि 13 जनवरी को शासन ने लखनऊ और नोएडा में पुलिस कमिश्नर प्रणाली को मंजूरी दी थी।इसके बाद नोएडा में आलोक सिंह को पुलिस कमिश्नर बनाया गया है। उनके साथ 38 राजपत्रित अधिकारियों की भी तैनाती की गई है।

नोएडा में कमिश्नरी शुरू होने के बाद सेक्टर-108 स्थित चिल्ड्रन पार्क को पुलिस आयुक्त कार्यालय बनाने के लिए चिह्नित किया गया। पार्क के प्रशासनिक भवन में पुलिस आयुक्त का दफ्तर बनाया गया है। आज 1 मार्च को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा आकर कार्यालय का शुभारंभ करेंगे। इसके साथ ही पुलिस मुख्यालय में विधिवत कार्य प्रारंभ हो जाएगा।

ट्रैफिक एडवाईजरी

दिनांक 1 मार्च 2020 को जनपद गौतम बुुद्ध नगर में वीवीआईपी महानुभावों के सेक्टर 108 स्थित पुलिस आयुक्त कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम के दृष्टिगत उक्त स्थल के चारों ओर स्थित मार्ग पर यातायात समय 4:30 सांय से 8:00 रात्रि के मध्य आवश्यकतानुसार डायवर्जन किया जाएगा, जिस के क्रम में यथार्थ हॉस्पिटल,भंगेल, सलारपुर व डीएससी रोड, गेझा गांव से निकलकर जेपी फ्लाईओवर की ओर तथा एल्डिको चौक से सेक्टर 82 की ओर जाने वाले वाहन तथा सेक्टर 93 ए से जे0पी0 फ्लाईओवर के नीचे से होते हुए एक्सप्रेसवे अथवा सेक्टर 82 चौकी की ओर जाने वाले वाहनों को आवश्यकतानुसार रोककर चलाया जायेगा।

सैक्टर 105 की ओर से आने वाले व नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे की ओर जाने वाले वाहनों को भी उक्त अवधि में आवश्यकतानुसार रोक कर चलाया जायेगा।महामाया की ओर से आने वाले व नोएडा- ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर जाने वाले वाहनों को सेक्टर 82 कट के पास आवश्यकतानुसार रोक कर चलाया जायेगा।कृपया असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गो का प्रयोग करें।

Next Story