नोएडा

प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन में पहुँचे मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ,जय श्री राम के नारों से गुंजा क्षेत्र

Shiv Kumar Mishra
2 April 2024 9:32 AM GMT
प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन में पहुँचे मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ,जय श्री राम के नारों से गुंजा क्षेत्र
x
Chief Minister Yogi Adityanath reached the enlightened class conference, the area echoed with slogans of Jai Shri Ram.

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा।आगामी 26 अप्रैल को होने वाले मतदान को लेकर मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ का ग्रेटर नोएडा में आगमन हुआ।सम्मेलन को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता एक सप्ताह से जुटे हुए थे।वहीं सुरक्षा को लेकर पुख्ता व्यवस्था की गई है।सीएम के आते ही पूरा सभागार “जय श्री राम” के नारों से गुंजायमान हो उठा, कार्यकर्ता उत्साहित होकर “योगी -योगी” के नारे लगाते दिखे। योगी ने सभी कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया। साथ ही भाजपा नेता एवं क्षेत्रीय प्रभारी सत्येंद्र सिसोदिया और मौजूदा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने स्मृति चिन्ह देकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्रेटर नोएडा स्थित जीएल बजाज कॉलेज में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन को संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी यह जानते हैं कि यह वही जनपद है जो जनपद 2017 से पहले के मुख्यमंत्रियों के लिए अभिशप्त हुआ करता था। मैं तब ये समझ नहीं पाया था कि आखिर गौतमबुद्ध नगर जनपद उत्तर प्रदेश का भाग है और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों के लिए अभिशप्त क्यों है।

फिर मैंने सूची देखी और अनुमान लगाने लगा कि ये प्रदेश के मुख्यमंत्रियों के अभिशप्त इसलिए हुआ करता था क्योंकि उनके द्वारा भेजे जाने वाले नौकरशाह यहां की जनता को कंगाल करते थे और अपने आपको और अपने संरक्षकों को मालामाल करते थे। यह तथ्य सबके सामने न आने पाए, इसके लिए उनके द्वारा प्रयास होता था कि इन तथ्यों पर धूल ही झोंकी जाए, जितनी पट्टी बांधी जाए। इसलिए गंधारी की पट्टी यहां बंधी ही रहती थी।

Next Story