नोएडा

जेवर की रेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिये पंखुड़ी पाठक के साथ जेवर पहुँचा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल

Shiv Kumar Mishra
11 Oct 2021 2:14 PM GMT
जेवर की रेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिये पंखुड़ी पाठक के साथ जेवर पहुँचा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल
x

कांग्रेस सोशल मीडिया उपाध्यक्ष पंखुड़ी पाठक के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी का प्रतिनिधिमंडल जेवर रेप पीड़िता के परिवार से मिलने उनके गांव पहुंचा व वर्तमान स्थिति का जायजा लिया ।

पंखुड़ी पाठक ने बताया की पीड़िता के परिवार के लोगों द्वारा यह जानकारी मिली की मुख्य आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई जबकि उन्हें पुलिस द्वारा २५ घंटे में गिरफ्तारी का आश्वसन दिया गया था । गांववालों ने बताया की पीड़िता के लहूलुहान हालत में घर पहुंचने और पुलिस शिकायत करने के 1.5 घंटे बाद तक पुलिस पीड़िता के गांव नहीं पहुंची ।

महिलाओं ने बताया की पीड़िता के निजी अंगों में गंभीर चोट आई है व बहुत अधिक मात्रा में खून बहाव हुआ है । उनकी शिकायत थी कि इतनी गंभीर अवस्था में भी एंबुलेंस नहीं पहुंची और परिवार जनों को गाड़ी का इंतजाम करवा पीड़िता को स्वयं नॉएडा ज़िला अस्पताल ले जाना पड़ा।

अनिल यादव ने बताया की पीड़ित परिवार की मांग है कि सभी आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो व उन्हें सख्त से सख्त सज़ा मिले ।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी जी ने बताया कि उन्होंने पीड़िता के घर से ही पुलिस अधिकारियों को फोन कर कार्रवाई की जानकारी ली व परिजनों की बात उन तक पहुंचाई ।

उन्होंने बताया कि पार्टी लीडरशिप के आदेश पर यह डेलीगेशन आज जेवर पहुंचा है व इसकी रिर्पोट प्रदेश अध्यक्ष को लखनऊ भेजी जायेगी ।

डेलीगेशन में प्रदेश सचिव अजीत सिंह दौला ,सेवादल अध्यक्ष अनुपम ओबेरॉय, महानगर प्रवक्ता पवन शर्मा, दलित कांग्रेस प्रदेश सचिव ऋषि गौतम, सोशल मीडिया प्रदेश सचिव रवि माथुर आदि मौजूद रहे ।

Next Story