नोएडा

शादी की सालगिरह मनाकर लौट रहे दंपती का हुआ ऐक्सिडेंट,पति की मौत

Shiv Kumar Mishra
21 Feb 2021 7:53 AM GMT
शादी की सालगिरह मनाकर लौट रहे दंपती का हुआ ऐक्सिडेंट,पति की मौत
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा। नोएडा के एक परिवार में उस समय मातम छा गया जब सेक्टर-26 में स्थित एक क्लब में अपनी शादी की 25वीं सालगिरह मना कर अपने परिवार के साथ घर लौट रहे एक व्यक्ति की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

घटना में व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई है। जबकि परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।जिन्हें उपचार के लिए सेक्टर-26 स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वही थानाध्यक्ष सैक्टर 20 आरके सिंह से द्यटला की जानकारी ली गयी तो उन्होंने बताया कि सेक्टर-45 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले संजय गुप्ता (58 वर्ष) कि बीती रात को 25वीं सालगिरह थी। वह अपने परिजनों के साथ नोएडा के सेक्टर-26 स्थित क्लब में शादी की सालगिरह मनाने आए थे। कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह अपनी एमजी हेक्टर कार में सवार होकर परिजनों के साथ घर जा रहे थे। सेक्टर-26 क्लब के पास ही उनकी कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई।

पुलिस ने बताया कि इस घटना में संजय गुप्ता, मनीषा, रिधी और निहित गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए नोएडा के अपोलो और कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायल संजय गुप्ता की कैलाश अस्पताल में उपचार के दौरान आज सुबह मौत हो गई।थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद गुप्ता परिवार में हाहाकार मचा हुआ है।

Next Story