नोएडा

श्रीकांत त्यागी को 14 दिन की जेल, पकड़ने वाली पुलिस टीम को इतने लाख का इनाम

Arun Mishra
9 Aug 2022 5:41 PM GMT
श्रीकांत त्यागी को 14 दिन की जेल, पकड़ने वाली पुलिस टीम को इतने लाख का इनाम
x
न्यायालय के आदेश पर श्रीकांत त्यागी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लुकसर स्थित जिला कारागार में भेज दिया गया।

नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार किया है। श्रीकांत त्यागी कोर्ट में सरेंडर करने के प्रयास में था। इसकी भनक लगते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद त्यागी को सूरजपुर स्थित जिला न्यायालय लाया गया। एसीपी पीपी सिंह ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लुकसर स्थित जिला कारागार में भेज दिया गया।

इससे पहले नोएडा पुलिस आयुक्त ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि घटना वाले दिन हमारी टीम को एक वीडियो की जानकारी मिली थी। जिसका त्वरित संज्ञान लिया गया। हमारी टीम ने संबंधित एसएचओ को उस वीडियो की जानकारी दी और उस परिवार से संपर्क करते हुए कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए। यह पांच तारीख की घटना थी। पुलिस ने पीड़ित से संपर्क किया और केस दर्ज किया। इसके साथ ही आरोपी की तलाश शुरू की।

पुलिस टीम को 3 लाख रुपये का इनाम

श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तारी गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 3 लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान किया गया है।एसीएस होम अवनीश अवस्थी ने 2 लाख रुपए का इनाम देने का ऐलान किया है, जबकि 1 लाख रुपए का इनाम डीजीपी डॉक्टर डीएस चौहान देंगे।

गाड़ी पर लगा स्टीकर स्वामी प्रसाद मौर्य से मिला

आरोपी की गाड़ी पर विधायक को मिलने वाला स्टीकर लगा है। उसका कहना है कि यह स्टीकर उसे स्वामी प्रसाद मौर्य से मिला था। पुलिस आयुक्त ने कहा कि आरोपी पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की जा रही है।

गनर मामले की भी जांच की जा रही

कहा कि अभी तक पांच गाड़ियां बरामद हुई हैं। जिसमें दो फॉर्च्यूनर, दो सफारी और एक होंडा सिविक है। कुछ गाड़ियां इसके और कुछ इसकी पत्नी के नाम पर हैं। इसको गाजियाबाद से मिले गनर मामले की भी जांच की जा रही है।

आवेश में गलती हो गई, अभद्रता के लिए खेद

पुलिस आयुक्त ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि महिला के साथ की गई अभद्रता के लिए वह खेद जताता है। उससे आवेश में गलती हो गई।

Next Story