नोएडा

नोएडा पुलिस ने कसा अपराधियों पर शिकंजा, रातोंरात दो इनामिया समेत पचास वांछित अपराधियों को किया गिरफ्तार

Special Coverage News
25 July 2019 11:10 AM GMT
नोएडा पुलिस ने कसा अपराधियों पर शिकंजा, रातोंरात दो इनामिया समेत पचास वांछित अपराधियों को किया गिरफ्तार
x


ने अपराधियों के खिलाफ एक अभियान चला रखा है. इसके तहत आज पूरे जिले से पचास अभियुक्त गिरफ्तार किये गये. इतनी बड़ी गिरफ्तारी से जिले में अपराधियों में हडकम्प मच गया. एसएसपी ने प्रेस वार्ता कर यह जानकारी दी.

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि जनपद में अपराधों के अनावरण एवं वांछित अपराधियों के विरूद्ध 20.जून.2019 से 5.अगस्त .2019 तक प्रचलित Criminals Out Drive चलेगा. जिसके तहत एक दिन में हत्या के 3, लूट के 9, बलात्कार का 1,गैंगस्टर एक्ट के 6 कुख्यात अपराधियों एवं 31अन्य महत्वपूर्ण अपराधों के कुल 50 वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार किये गये अपराधियों में से 2 अभियुक्त 25000-25000 रूपये की धनराशि का पुरूष्कार घोषित अपराधी भी है.

एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा कि जनपद में कानून व्यवस्था को सुद्र्ण तरीके से लागू करना और अपराध पर हर हालत में काबू रखना पहली प्राथमिकता है. जिस तरह ऑपरेशन क्लीन के तहत कार्यवाही की गई है उसी तरह हम आगे भी कार्यवाही करते रहेंगे. आज इतनी बड़ी तादात में आरोपियों को गिरफ्तार एक साथ गिरफ्तार कर नोएडा पुलिस ने एक सराहनीय कार्य किया है.

बता दें कि जिस तरह Criminals Out Drive के तहत जिले की पुलिस ने दो इनामिया समेत पचास अभियुक्त गिरफतार कर एक काबिलेतारीफ कार्य किया है. इससे अपराधियों में दहशत का माहौल बनता है और अपराधी के हौसले पस्त होंगे.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story