नोएडा

Noida News : सेवानिवृत अधिकारी को न्यूड वीडियो कॉल कर साइबर ठगों ने वसूले दो लाख 55 हजार रुपये

Shiv Kumar Mishra
14 Jan 2023 4:40 PM GMT
Noida News : सेवानिवृत अधिकारी को न्यूड वीडियो कॉल कर साइबर ठगों ने वसूले दो लाख 55 हजार रुपये
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा। साइबर ठगों द्वारा एक रिटायर आधिकारी को न्यूड वीडियो कॉल कर दो लाख 55 हजार रुपये वसूल लेना का मामला सामने आया है। जब पीड़ित ने अतिरिक्त रुपये देने से मना किए तो आरोपित निजी वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देने लगे। जालसाजों से तंग आकर सेवानिवृत अधिकारी ने सेक्टर-58 कोतवाली में शिकायत दी है।

आपको बता दे कि पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि वह परिवार के साथ सेक्टर-62 इंडियन आयल सोसायटी में रहते हैं। वह इंडियन ऑयल से सीनियर अधिकारी के पद से सेवानिवृत हैं।कुछ दिन पहले जब वह घर में थे।इसी दौरान एक युवती की वीडियो कॉल आई।उन्होंने गलती से फोन उठा लिया। इसके बाद उन्हें वीडियो में एक युवती बिना कपड़े के डांस करती हुई दिखी।

उन्होंने तुरंत फोन काट दिया।कुछ देर बाद ही एक व्यक्ति ने उन्हें फोन करके युवती का रिकार्डेड वीडियो भेजा।उसके बाद आरोपित विड़ियो को इंटरनेट मीडिया पर डालने की धमकी देने लगा। पीड़ित ने डर कर कई बार में करीब दो लाख 55 हजार रुपये दे दिये। इसके बाद भी आरोपित उनसे और रुपये की मांग कर रहे है।

परेशान होकर सेवानिवृत अधिकारी ने सेक्टर-58 कोतवाली में शिकायत दी है। थाना प्रभारी का कहना है कि शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रहा है।

Next Story