नोएडा

दादरी विधायक हुये कोरोना पॉजिटव,आज नए संक्रमित मरीजों की संख्या हुयी 104

Shiv Kumar Mishra
20 Aug 2020 4:45 AM GMT
दादरी विधायक हुये कोरोना पॉजिटव,आज नए संक्रमित मरीजों की संख्या हुयी 104
x
दादरी विधायक तेजपाल नागर को हुआ कोरोना

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुये एक तरफ तो जिला प्रशासन अपनी कमर कसे हुये वही दूसरी ओर संक्रमित मरीजों की संख्या निरंतर बढ़ती ही जा रही है। कोरोना की गिरफ्त से ना तो आम आदमी बचा और ना ही कोइ नेता। आज दादरी के विधायक तेजपाल नागर की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने से उनके सम्पर्क में आने वाले लोगों के होश उड़ गये।

आपको बता दे कि दादरी विधायक तेजपाल नागर ने कोरोना के लक्ष्ण दिखने पर करायी थी जाँच। आज जाँच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर विधायक ने ट्वीट करके लोगों को इसकी जानकारी दी व अपने सम्पर्क में आने वाले लोगों से क्वॉरेंटाइन होने या अपनी जांच कराने की अपील की। वही आज कोरोना के नए संक्रमित मरीजों की संख्या 104 और बढ़ गई है।

इससे नोएडा व गौतमबुद्धनगर जिले में कोरोना के कुल मामले 6600 हो गए हैं। आज 93 मरीज़ कोरोना जंग जीतकर घर लौट गए हैं। तो अबतक 5872 कोरोना मरीज़ स्वस्थ भी हो गए हैं। जिले में अभी भी 785 एक्टिव केस है। हालांकि 43 लोग अबतक कोरोना से मृत्यु को प्राप्त हुए हैं।

उधर, जिला प्रशासन का कहना है कि जनपद गौतमबुद्ध नगर वासियों को कोरोना के कहर से अब धीरे-धीरे राहत मिलती जा रही है। यहां प्रतिदिन तकरीबन 4 हजार लोगों की टेस्टिंग की जा रही है। कोरोना के संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए प्रभावी रूप से कदम भी उठाया गया है।

गौतमबुद्धनगर जिले में करीब 1 लाख 55 हजार से ज्यादा टेस्टिंग की जा चुकी है। रिकवरी रेट 99.35 (ठीक होने वाले मरीजों) फीसद है। जिला प्रशासन को उम्मीद है कि जल्द ही गौतमबुद्धनगर जिले को कोरोना से मुक्त करा लिया जाएगा।





Next Story