नोएडा

गैंगस्टर मोहित गोयल की सात करोड़ रुपये की सम्पत्ति कुर्क करने के आदेश

Shiv Kumar Mishra
27 Nov 2022 5:53 AM GMT
गैंगस्टर मोहित गोयल की सात करोड़ रुपये की सम्पत्ति कुर्क करने के आदेश
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।माफियाओं के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में नोएडा पुलिस को एक बार फिर नयी सफलता मिली है।बता दे कि नोएडा पुलिस के अथक प्रयासों के बाद गैंगस्टर मोहित कुमार गोयल की लगभग सात करोड़ रुपये की सम्पत्ति कुर्क करने के न्यायलय ने आदेश दिये है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ लगातार सख्त कारवाई सुनिश्चित करते हुये संजय गोयल की सात करोड़ की अवैध रुप से आर्जित संपत्ति को गैंगस्टर अधिनियम के तहत कुर्क करने के आदेश पारित किये गये है।कुर्क करने वाली संपत्ति में गुरुग्राम स्थित एक भूखंड व दो चौपहिया शामिल है।

बताते चले कि पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के नेतृत्व में अपराध पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से अपराधियों पर गैंगस्टर एक्ट सहित अन्य धाराओं में कार्रवाई की जा रही है।इससे पहले भी जिले में अपराधियों की अरबों रुपये की संपत्ति को कुर्क किया जा चुका है।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह का कहना है कि शासन की मंशा के अनुरूप जनपद में गैंगस्टर एक्ट के तहत अवैध तरीके से अर्जित किए गए धन के प्रयोग से निर्मित चल और अचल संपत्ति के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्यवाही की जा रही है आगे भी ऐसे संपत्तियों का चिन्हीकरण कर उनके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की जाएगी

Next Story