नोएडा

नोएडा में एक निजी कार्यक्रम में पहुचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत

Shiv Kumar Mishra
13 March 2020 4:06 PM GMT
नोएडा में एक निजी कार्यक्रम में पहुचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत
x
कार्यक्रम में राजनाथ सिंह ने विपक्ष पर जोरदार हमला करते हुये कहा कि सीएए को लेकर दिल्ली में हुई हिंसा साजिश का नतीजा है। विपक्ष सीएए पर लोगों को गुमराह कर रहा है।

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा। नोएडा में आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सेक्टर- 85 में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे,जहां भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम में राजनाथ सिंह ने विपक्ष पर जोरदार हमला करते हुये कहा कि सीएए को लेकर दिल्ली में हुई हिंसा साजिश का नतीजा है। विपक्ष सीएए पर लोगों को गुमराह कर रहा है।

आगे उन्होंने कहा कि यह नागरिकता देने वाला कानून है और इससे किसी की नागरिकता नहीं जाएगी।हमारी सरकार ने बड़े फैसले बहुत ही कम समय में हुये,जिनका देश की जनता को लंबे समय से इंतजार था।उन्होंने कहा कि सीएए का विरोध विपक्ष कर रहा है यह योजना उन्हीं की थी,इसे सिर्फ भाजपा का कह दिया।दिल्ली हिंसा पर हुई साजिश को लेकर कहा कि जो दंगे हुए और कानून व्यवस्था खराब हुई उसके पीछे सोची समझी नीति थी,ये दंगा साजिश के तहत कराया गया। पुलिस अपना काम कर रही है, सभी आरोपियों को पाताल से भी खोज निकालेगी।

आपको बता दे कि पिछले दिनों दिल्ली हिंसा में पुलिस कांस्टेबल रतनलाल और आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा समेत 50 से ज्यादा लोगों की मौत हुयी थी। पुलिस के हाथ एक वीडियो लगा है जिसमें भीड़ रतनलाल को मारते नजर आ रही है साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अंकित शर्मा के शरीर पर 200 से ज्यादा चाकू के वार के निशान थे।अंकित के भाई के मुताबिक, अंकित को दंगाईयों ने गली के बाहर पकड़ लिया था और चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। जिसमें दिल्ली पुलिस ने ताहिर हुसैन को मुख्य आरोपी बनाया है।

पुलिस का कहना है कि ताहिर के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। सोशल मीडिया पर चल रही वीडियो में साफ दिख रहा था, लोग ताहिर की छत से लोगों पर पत्थरबाजी कर रहेे थे और पेट्रोल बम फेंक रहे थे।इस मौके पर महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता, महिला मोर्चा की अध्यक्षा डिंपल आनंद, चंदगीराम यादव, अनुज शर्मा, मनीष शर्मा, गिरीश कोटनाला, प्रमोद बहल, सूरजपाल राणा, लोकेश कश्यप, पंकज झा, गोपाल गौड़, राममेहर कौशिक, अशोक मिश्रा, बबलू यादव और कल्लू सिंह आदि मौजूद रहे।

Next Story