नोएडा

नोएडा में दिल्ली के प्रॉपर्टी डीलर की मिली कार में लाश

Shiv Kumar Mishra
2 March 2023 7:56 AM GMT
नोएडा में दिल्ली के प्रॉपर्टी डीलर की मिली कार में लाश
x

नोएडा के जेपी यमन सोसाइटी में एक एक्सीडेंट हुई कार में कोंडली निवासी प्रॉपर्टी डीलर सचिन की लाश मिली थी। शव पर चोट के निशान पाए गए थे जबकि गाड़ी टूटी फूटी हालत में खड़ी थी और उसी गाड़ी में सचिन का शव मिला था। उसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर शव को पीएम के लिए भिजवाया था।

परिजन ने कराई रिपोर्ट

कोंडली गांव निवासी प्रॉपर्टी डीलर सचिन की हत्या के बाद परिजनों द्वारा कल देर रात नोएडा- ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर जाम लगाकर किए गए बवाल के बाद पुलिस हरकत में आई है। परिजनों की तहरीर पर थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने दो नामजद सहित अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या की धारा में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस नामजद आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बुधवार को कार में मिला था शव

आपको बता दें कि सेक्टर-151 स्थित कोंडली गांव निवासी (24 वर्षीय) सचिन प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। मंगलवार की रात सचिन ने परिजनों को बताया कि वह गांव के ही शेरा भाटी व अमित के साथ एक पार्टी में जा रहा है। बुधवार तडक़े सचिन की कार जेपी अमन सोसायटी के पीछे क्षतिग्रस्त हालत में मिली। कार के पास ही सचिन का शव पड़ा हुआ था। सचिन के शव पर चोट के निशान थे। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने मामले को हादसा बताया और शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शव की सड़क पर रख ग्रामीणों ने लगाया था जाम

पोस्टमार्टम के बाद परिजनो ने शव को एक्सप्रेस-वे पर रखकर जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप था कि सचिन की हत्या कर इसे हादसे का रूप दिया गया है। पुलिस भी मामले को दबाने में लगी हुई है। नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर जाम लगने की सूचना मिलने पर मौके पर डीसीपी, एडीसीपी, थाना प्रभारी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचा। पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को समझाया बुझाया लेकिन परिजन हत्या का मुकदमा दर्ज कराने पर अड़े रहे।

नामजद आरोपियो से पुलिस कर रही पूछताछ

डीसीपी द्वारा हत्या का मुकदमा दर्ज किए जाने का आश्वासन मिलने पर ही परिजनों ने जाम खोला था। देर रात परिजनों की तहरीर पर कोंडली गांव निवासी शेरा भाटी, अमित व अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया। थाना प्रभारी विनोद कुमार का कहना है कि नामजद आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं इस मामले में पुलिस कमिश्नर ने तीन अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस भी दिया है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story