नोएडा

प्रीमिया बिल्डर्स पीड़ितों ने की मांग, अगर नहीं किया आरोपी और इंस्पेक्टर शाही के खिलाफ कार्यवाही, तो नहीं देंगे बीजेपी को वोट

Special Coverage News
21 Jan 2019 4:19 AM GMT
प्रीमिया बिल्डर्स पीड़ितों ने की मांग, अगर नहीं किया आरोपी और  इंस्पेक्टर शाही के खिलाफ कार्यवाही, तो नहीं देंगे बीजेपी को वोट
x

नोएडा में प्रीमिया बिल्डर्स के मालिक तरुण को गिरफ्तार किया जाय. यह मांग प्रीमिया बिल्डर्स के पीड़ित बायर्स ने की है. उन्होंने यह मांग नॉएडा के विधायक पंकज सिंह से मांग की है . उन्होंने कहा है कि तत्कालीन थाना सेक्टर 20 के थाना प्रभारी अनिल कुमार शाही की मिली भगत से इस पार्टी ने 3000 वायर्स की बेईमानी की है.


वायर्स ने कहा है कि पंकज जी हम 3000 प्रिमिया बायरर्स की भी कुछ गुहार सुन लो. 4-5 बार आपसे मिलने के बावजूद भी कोई कार्यवाही नही हुई है. प्रिमिया बिल्डर हमारे 2000 करोड़ लूटकर फरार हो गया. 9 FIR भी लिखी गई है लेकिन आज तक कोई भी राहत नहीं मिली है. जबकि इस पार कई बार एसएसपी और जिलाधिकारी से भी गुहार लगाई गई है.


इस बार वायर्स ने बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार को धमकी देते हुए कहा है कि आरोपी प्रीमिया और इंस्पेक्टर अनिल कुमार शाही के खिलाफ भी कार्यवाही हो. नहीं तो हम तीन हजार परिवार बीजेपी को वोट नहीं करेंगे. अगर हमारी सुनवाई जल्द नहीं हुई तो आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी का खुलकर विरोध करेंगे. हालांकि उन्होंने ईमानदार एसएसपी वैभव कृष्ण से भी अपनी अपील करते हुए मदद की मांग की है. उन्होंने उनकी कार्यशैली को देखते हुए न्याय मिलने की उम्मीद जगी है.

Next Story