नोएडा

जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने जिला का चार्ज लेते ही एक अस्तपाल को किया सील,कोरोना मरीज की ज़ानकारी ना देने पर हुई कारवाई

Shiv Kumar Mishra
31 March 2020 11:10 AM GMT
जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने जिला का चार्ज लेते ही एक अस्तपाल को किया सील,कोरोना मरीज की ज़ानकारी ना देने पर हुई कारवाई
x

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।जिले में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुये मुख्यमंत्री ने कल पूर्व डीएम बीएन सिंह को हटाकर सुहास एलवाई को गौतमबुद्ध नगर का नया डीएम बनाया।आज डीएम ने चार्ज लेने के तुरंत बाद ही कोरोना वायरस से जुड़े सभी मामलों के बारे में पूछताछ की।उनके बाद एडीएम वित्त,एडीएम प्रशासन, मुख्य विकास अधिकारी,एसडीएम और तहसीलदार के साथ बैठक करके जिले की स्थिति जानी व कोरोना पर पल पल की अपडेट भी मांगी।

उसके बाद उन्हें सूचना मिली कि ग्रेटर नोएडा में एक अस्पताल में एक कोरोना वायरस का मरीज भर्ती कर रखा है।जिसकी सूचना अस्पताल ने जिला प्रशासन को नही दी।जिसके बाद डीएम ने ग्रेटर नोएडा स्थित एक निजी अस्पताल को मंगलवार को सील कर दिया।अस्पताल पर आरोप है कि उसने अपने यहां दाखिल एक कोरोना पॉजिटिव की सूचना जिला प्रशासन को नहीं दी थी। जिला प्रशासन सूत्रों ने बताया कि

ग्रेटर नोएडा के गामा-1 सैक्टर में स्थित संजीवनी अस्पताल को फिलहाल 48 घंटे के लिए सील किया गया है।अस्पताल पर आरोप है कि उसे अपने यहां मौजूद एक कोरोना पॉजिटिव की जानकारी थी।यह जानकारी अस्पताल प्रबंधन को तत्काल जिला प्रशासन को देनी थी,ताकि कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद बरती जानी वाली तमाम सावधानियां अमल में लाई जातीं।अब आगे की जांच की जा रही है। साथ ही संबंधित कोरोना पॉजिटिव को डॉक्टरों ने अपनी निगरानी में ले लिया है।

Next Story