नोएडा

जिम्स में डॉक्टर ने महिलाकर्मी के लिए लिखी अश्लील बातें,मुकदमा दर्ज

Shiv Kumar Mishra
5 Dec 2022 5:59 AM GMT
जिम्स में डॉक्टर ने महिलाकर्मी के लिए लिखी अश्लील बातें,मुकदमा दर्ज
x

(धीरेन्द्र अवाना)

ग्रेटर नोएडा।राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) में उस वक्त अफरा तफरी मच गयी जब यहा तैनात महिला कर्मचारी का नाम लिखकर कई अश्लील पत्र अस्पताल में विभन्न स्थानों पर चस्पा कर दिए।महिला की शिकायत पर पुलिस ने एक डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बता दे कि पीड़ित महिला ने पुलिस को दी आनी शिकायत में कहा कि वह तीन नवंबर से मैं इस बात को लेकर परेशान थी कि कोई व्यक्ति उसके खिलाफ अश्लील बातें लिखकर परिसर में विभन्न स्थानों पर चिपका करा था।जिससे मेरे सम्मान को ठेस पहुंची और मुझे मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ी।इस संम्बंध में जिम्स के निदेशक को एक लिखित शिकायत दी गई।

मामला को तूल पकड़ता देखकर आरोपी डॉक्टर हरमेश मनोचा ने 21 नवंबर को एक माफीनामा पीड़िता की टेबल पर रखा ।जिसमें आरोपी डॉक्टर ने अश्लील बातें लिखने के लिए माफी मांगी। कासना कोतवाली प्रभारी संतोष शुक्ला ने बताया कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।पीड़िता ने मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। जांच की जा रही है।

जिम्स के निदेशक ब्रिगेडियर राकेश गुप्ता ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही विभागीय स्तर से भी जांच शुरू कर दी गई है।पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।यह कृत्य करने के बाद माफीनामा महिला कर्मचारी की टेबल पर जाकर रख दिया गया था।

Next Story