नोएडा

घरेलू सहायिका ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, युवक का पेड़ से लटका मिला शव

घरेलू सहायिका ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, युवक का पेड़ से लटका मिला शव
x

नोएडा । एक युवती ने बुधवार को सेक्टर-79 स्थित गौर स्पोर्ट्सवुड सोसाइटी में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती सोसाइटी के एक फ्लैट में घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती थी। पुलिस को मृतका के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

सोरखा गांव में रहने वाली कुमारी गोल्डी ( 21 वर्ष) सेक्टर-79 के गौर स्पोर्ट्सवुड सोसाइटी में एक इंजीनियर के फ्लैट में घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती थी। सोसाइटी में ही उसकी एक और महिला रिश्तेदार भी काम करती है। बुधवार शाम को गोल्डी काम करने के लिए इंजीनियर के घर पर गई थी। युवती ने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, जब इंजीनियर घर पहुंचा तो उसे घटना के बारे में पता चला जिस पर उसने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि युवती की कुछ समय पहले अपनी बहन के देवर से शादी तय हुई थी लेकिन युवती रिश्ते से खुश नहीं थी। संभवतः इस कारण ही उसने आत्महत्या की है। युवती की मौत के मामले में पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है। मृतका के परिजनों ने अभी तक पुलिस से कोई शिकायत नहीं की है।

युवक का पेड़ से लटका मिला शव

नोएडा कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र में एक युवक ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मृतक के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सेक्टर-78 स्थित एक मेडिकल स्टोर पर काम करने वाले सुधीर कनौजिया (18 वर्ष) ने बुधवार को सोरखा गांव के हिंडन नदी के पुस्ते के पास एक पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि युवक की आत्महत्या का कारण अभी पता नहीं चल सका है।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story