नोएडा

नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने की रेस्टोरेंट स्टाफ के साथ मारपीट, लाईन हाजिर

Shiv Kumar Mishra
22 Nov 2022 5:00 PM GMT
नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने की रेस्टोरेंट स्टाफ के साथ मारपीट, लाईन हाजिर
x
इस प्रकरण की जांच एसीपी-2 को सौप दी है आगे अगर कोइ और तथ्य सामने आने पर कारवाई की जायेगी।

नोएडा: नशे में धुत दो पुलिसकर्मियों एक विड़ियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।जिसमें पुलिसकर्मी रेस्टोरेंट के स्टाफ के साथ गाली-गलौज व मारपीट करते नजर आ रहे है।पुलिस ने मामले की गंभीरता देखते हुये दोनों पुलिसकर्मियों को लाईन हाजिर कर दिया है।बता दे कि भगत सिंह नामक एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी है कि उनकी नोएडा के सैक्टर-41 में धन्नूराम स्वीट्स की दुकान है। भगत सिंह ने आरोप लगाया है कि सोमवार रात करीब नौ बजे दो पुलिसकर्मी प्रतिष्ठान पर आए।उन लोगों ने खाने का सामान आर्डर किया।इसी बीच पुलिसकर्मियों ने छेना मंगवाया।

पुलिसकर्मियों ने मिठाई खट्टी होने की बात कह कर बाहर जाने लगे।जब

रेस्टोरेंट स्टाफ ने पुलिसकर्मियों से पैसे मांगे तो शराब के नशे में धुत दोनों पुलिसकर्मियों ने स्टाफ के साथ गाली-गलौज व मारपीट की और बिना बिल दिये ही चले गये। रेस्टोरेंट मालिक का आरोप है कि दोनों पुलिसकर्मियों ने प्रतिष्ठान बंद कराने की धमकी भी दी। एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि कोतवाली सैक्टर-49 में तैनात दोनों पुलिसकर्मी कल एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गये थे यहा भोजन की गुणवत्ता को लेकर बहस हो गयी थी।जांच में सत्यता पाये जाने पर दोनों

पुलिसकर्मियों पुष्पेन्द्र और रविन्द्र को लाईन हाजिर कर दिया गया है।इस प्रकरण की जांच एसीपी-2 को सौप दी है आगे अगर कोइ और तथ्य सामने आने पर कारवाई की जायेगी।

धीरेन्द्र अवाना

देखें वीडियो



Next Story