नोएडा

डीयू के प्रोसफर के घर पर महाराष्ट्र पुलिस का छापा,कई सामान बरामद

Special Coverage News
11 Sep 2019 3:07 AM GMT
डीयू के प्रोसफर के घर पर महाराष्ट्र पुलिस का छापा,कई सामान बरामद
x
पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान वीडियो रिकॉर्डिंग की गयी थी।छापेमारी की टीम में डीसीपी क्राइम बच्चन सिंह,एसीपी शिवराज पंवार,साइबर एक्सपर्ट और अन्य लोग भी मौजूद रहे।

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। नोएडा में उस वक्त हड़कप मच गया जब महाराष्ट्र पुलिस ने मंगलवार को नोएडा स्थित डीयू के एक प्रोफेसर हनी बाबू के घर पर छापेमारी की।प्रोफेसर नोएडा के सेक्टर 78 स्थित हाइड पार्क सोसायटी में रहते हैं व दिल्ली यूनिवर्सिटी में अंग्रेजी पढ़ाते हैं।

आपको बता दे कि डीयू प्रोफेसर हनी बाबू का नाम पहली बार वर्ष 2018 में हुये भीमा कोरेगांव हिंसा में आया था। उस समय इस मामले में नक्सलियों का भी हाथ होने की बात सामने आई थी।जिसके बाद महाराष्ट्र पुलिस ने कई लोगों को नजरबंद किया था। हनी बाबू का नाम भी इस मामले में चर्चा में आया था

।जिसके बाद मंगलवार दोपहर महाराष्ट्र पुलिस उनके नोएडा स्थित आवास पर छापेमारी करने पहुंची।पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान वीडियो रिकॉर्डिंग की गयी थी।छापेमारी की टीम में डीसीपी क्राइम बच्चन सिंह,एसीपी शिवराज पंवार,साइबर एक्सपर्ट और अन्य लोग भी मौजूद रहे।.

महाराष्ट्र पुलिस ने गौतमबुध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण व उनकी टीम को सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि इस पूरे मामले में पुणे पुलिस छापेमारी करने आई थी लेकिन फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story